दैनिक भास्कर हिंदी: AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को झटका, शमी के हाथ में फ्रैक्चर, पूरी सीरीज से बाहर

December 20th, 2020

हाईलाइट

  • एडिलेड टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए चोटिल
  • मो शमी के दाएं हाथ में फ्रैक्टर

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। भारतीय टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। पहले ऑस्ट्रेलिया ने डे-नाइट टेस्ट में भारत को तीसरे ही दिन रौंदा। अब मोहम्मद शमी चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में जब नौ विकेट पर 36 रन बनाए थे। तब मोहम्मद शमी को चोट की वजह से रिटायर हर्ट होना पड़ा था, जिससे पारी समाप्त हो गई। वो फील्डिंग करने मैदान पर भी नहीं आए। अब उनकी मेडिकल रिपोर्ट सामने आ चुकी है। उनके दाएं हाथ में फ्रैक्चर है।

कमिंस की गेंद सीधे शमी के दाएं हाथ की कलाई पर लगी थी और वो बेहद दर्द में दिखाई दिए थे। शमी चोटिल होने के कारण गेंदबाजी भी नहीं कर पाए थे और ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से 21 ओवर में दो विकेट पर 93 रन बनाकर दिन-रात्रि टेस्ट मैचों में अपना शानदार रिकॉर्ड बरकरार रखा।

फीजियो ने मैदान पर आकर शमी को राहत देने की कोशिश की थी, लेकिन दर्द इतना ज्यादा था कि शमी को मैदान छोड़कर ही जाना पड़ा था। मैच के बाद विराट ने मोहम्मद शमी की चोट पर अपडेट देते हुए बताया था कि शमी दर्द से कराह रहे थे। वह अपनी कलाई तक नहीं उठा पा रहे थे। 

 

खबरें और भी हैं...