comScore

Video: मालदीव में छुट्टी मना रहे हैं धोनी, पीयूष चावला, आरपी सिंह को परोसी पानीपुरी

Video: मालदीव में छुट्टी मना रहे हैं धोनी, पीयूष चावला, आरपी सिंह को परोसी पानीपुरी

हाईलाइट

  • टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं
  • धोनी इन दिनों मालदीव में वैकेशन पर है
  • धोनी का गोलगप्पे (पानीपुरी) परोसते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। अपनी इसी छवि की वजह से दुनियाभर में उनके करोड़ों प्रशंसक हैं। भले ही वो वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर हो लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं और हेडलाइन बन जाते हैं। धोनी इन दिनों मालदीव में वैकेशन पर है। बुधवार को धोनी का गोलगप्पे (पानीपुरी) परोसते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में धोनी पानीपुरी को चम्मच से भरते हुए और उपने साथी आरपी सिंह को परोसते दिखाई दे रहे हैं। पीयूष चावला भी उन्हीं के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। 

परिवार के साथ कर रहें क्वालिटी टाइम स्पेंड
न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से धोनी किक्रेट से दूर है। ऐसे में वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड रहे हैं। इससे पहले धोनी उनके परिवार के साथ वैकेशन पर मसूरी भी गए थे। इसके कुछ वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। धोनी के ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। एक वीडियो में धोनी उनकी बेटी जिवा को स्नोमैन बनाने में  मदद करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में धोनी और जिवा बर्फ में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी और जिवा का यह वीडियो काफी क्यूट था और फैंस को भी खूब पसंद आया था।

साक्षी के साथ भी धोनी का हुआ था वीडियो वायरल
इसके अलावा कुछ दिन पहले धोनी का उनकी पत्नी के साथ भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इस विडियो में साक्षी अपने पति को 'स्वीटी, स्वीटी' कहकर पुकार रही हैं। वह उनकी तरफ देखते नहीं हैं, लेकिन साक्षी खुद उनके पास चली जाती हैं। जैसे ही धोनी के पास साक्षी पहुंचती हैं, तो वह थोड़ा शरमा जाते हैं। दूसरे विडियो में धोनी अपनी पत्नी के पास आते हैं और साक्षी फिर उन्हें स्वीटी और क्यूटी कहती हैं जिस पर धोनी मुस्कुराते हैं। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह विडियो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

कमेंट करें
zQPbt