धोनी को याद आए अपने स्कूल के दिन, सोशल मीडिया पर शेयर किया एक मजेदार वीडियो, देखें

MS Dhoni shares fun video of gully cricket on social media, Watch
धोनी को याद आए अपने स्कूल के दिन, सोशल मीडिया पर शेयर किया एक मजेदार वीडियो, देखें
धोनी को याद आए अपने स्कूल के दिन, सोशल मीडिया पर शेयर किया एक मजेदार वीडियो, देखें
हाईलाइट
  • धोनी ने वीडियो अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए शेयर किया है
  • धोनी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने स्कूल के दिनों को याद कर रहे हैं। धोनी ने अपने इंस्टग्राम पर एक गली क्रिकेट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें बल्लेबाज बोल्ड होने के बावजूद इस बात को मानने को ही तैयार नहीं है कि वह आउट है। वीडियो में बल्लेबाज कह रहा है कि वह तैयार नहीं था और यह ट्रायल्स बॉल थी।

धोनी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि जब आपको पता होता है कि क्या होने वाला है और आप अपना कैमरा ऑन कर देते हैं और अगले एक मिनट में आपको वही मिल जाता है। खराब रोशनी के लिए माफी मांगता हूं लेकिन ये मजेदार था कि पहली गेंद ट्राई गेंद होती है, अंपायर का फैसला आखिरी फैसला। स्कूल के दिन याद आ गए। वो कभी इसको स्वीकार नहीं करते अगर इसका वीडियो नहीं होता। हमने क्रिकेट में कभी न कभी ये देखा होगा। आप भी इसका मजा लीजिए।

धोनी ने यह वीडियो उस दिन शेयर किया है, जबकि उनकी कप्तानी में ही 12 साल पहले आज ही के दिन भारत ने पाकिस्तान को हराकर पहला T-20 विश्व कप खिताब जीता था। धोनी वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर थे और अब वह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी सीमित ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं।

पूर्व कप्तान धोनी अब विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली T-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे। धोनी अब दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। ऐसी उम्‍मीद जताई जा रही है।

Created On :   25 Sep 2019 5:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story