मुंबई इंडियंस को अच्छे स्तर पर टूर्नामेंट को करना होगा खत्म

Mumbai Indians have to finish the tournament at a good level: Coach Robin Singh
मुंबई इंडियंस को अच्छे स्तर पर टूर्नामेंट को करना होगा खत्म
कोच रॉबिन सिंह मुंबई इंडियंस को अच्छे स्तर पर टूर्नामेंट को करना होगा खत्म
हाईलाइट
  • लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में किशन ने रन बनाने के लिए संघर्ष किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल 2022 में आठ मैचों में आठ हार के साथ पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है। उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी इस सीजन में पूरी तरह से विफल रही हैं। मुंबई ने टूर्नामेंट में एक टीम के रूप में बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला होने के साथ छह मैच बचे हैं, जिस पर बल्लेबाजी कोच रॉबिन सिंह का मानना है कि टीम टूर्नामेंट को उच्च स्तर पर खत्म करना चाहेगी।

रॉबिन ने कहा, हम बहुत मैचों में जीत के करीब रहे हैं। मुझे लगता है कि चेन्नई का मैच शायद वह मैच था, जो हम जीतना चाहते थे। दुर्भाग्य से, हम मैच हार गए, लेकिन यह खेल का हिस्सा है, हम इसे समझते हैं। आने वाले मैचों में एक उच्च स्तर पर समाप्त करना है।

यह पूछे जाने पर कि आईपीएल 2022 में मुंबई के लिए क्या गलत हुआ सिंह ने सीधे एक टीम के रूप में खराब प्रदर्शन करने को जिम्मेदार ठहराया। मुंबई के लिए सबसे बड़ी समस्या सलामी बल्लेबाजों विकेटकीपर ईशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा की शानदार शुरुआत का न होना है।

मेगा नीलामी में फ्रेंचाइजी द्वारा 15.25 करोड़ रुपये में खरीदे गए किशन ने नाबाद 81 और 54 के साथ टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत की। लेकिन इसके बाद उनका बल्ला खामोश ही रहा। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में किशन ने रन बनाने के लिए संघर्ष किया, 20 गेंदों में सिर्फ आठ रन बनाए। सिंह ने ईशान पर भरोसा जताते हुए कहा कि वह टूर्नामेंट के बाकी मैचों में फिर से अपनी फॉर्म को हासिल कर लेंगे।

दूसरी ओर, कप्तान शर्मा बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे हैं, जो वह आमतौर पर करते हैं। आईपीएल 2022 में शर्मा ने 19.13 की औसत से सिर्फ 153 रन बनाए हैं। लेकिन कोच सिंह ने फिर भी आने वाले मैचों के लिए शर्मा का समर्थन किया है।

आईएएनएस

Created On :   29 April 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story