आकाश चोपड़ा : ईशान के लिए मुंबई इंडियंस पूरी कोशिश करेगी

February 9th, 2022

हाईलाइट

  • चोपड़ा ने कहा कि एमआई को आईपीएल 2022 में सफलता के लिए एक अलग योजना की तलाश करनी होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व बल्लेबाज और क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है कि मुंबई इंडियंस (एमआई) 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मेगा नीलामी में ईशान किशन को टीम में वापस लाने के लिए पूरी कोशिश करेगी। चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में कहा, एमआई ईशान किशन को वापस पाने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश करेगी और इसके लिए उन्हें भारी भरकम पैसा भी चुकाना पड़ेगा, लेकिन हां उन्हें आईपीएल नीलामी में सफलता के लिए एक अलग योजना पर काम करना होगा।

चोपड़ा ने कहा कि एमआई को आईपीएल 2022 में सफलता के लिए एक अलग योजना की तलाश करनी होगी, यह देखते हुए कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नई फ्रेचाइजी अहमदाबाद के पास गए थे, जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और ईशान किशन को अन्य टीमों द्वारा बोली में शामिल किया जा सकता है।

उन्होंने कहा, यह बहुत मुश्किल होगा, क्योंकि शुरुआत करने के लिए कोई राइट-टू-मैच कार्ड नहीं है और दूसरी बात, उनकी सफलता का पूरा फॉर्मूला जो उन्हें अंतत: मिला, वह लगभग दो कुशल खिलाड़ी थे और उनकी टीम में हार्दिक, क्रुणाल और पोलार्ड जैसे खिलाड़ी थे। उनका विकेटकीपर हमेशा एक अभूतपूर्व बल्लेबाज रहा है, उनको क्विंटन डी कॉक या ईशान किशन को एक साथ लाना असंभव होगा।

उन्होंने आगे कहा, एक चीज है जो मुझे लगता है कि इस बार एमआई में बदल सकती है। नीलामी में, वे शायद ही कभी एक खिलाड़ी पर 10 करोड़ से अधिक खर्च करते हैं, लेकिन इस बार हमें इसके विपरीत भी देखने को मिल सकता है।

एमआई किशन को मेगा ऑक्शन से पहले छोड़ते हुए रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव को रिटेन किया। मार्की सेट का हिस्सा न होते हुए किशन ने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रुपये रखा है।

आईएएनएस