महिला टी20 एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम में फातिमा सना की जगह नाशरा सुंधू ने ली

Nashra Sundhu replaces Fatima Sana in Pakistans squad for Womens T20 Asia Cup
महिला टी20 एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम में फातिमा सना की जगह नाशरा सुंधू ने ली
टूर्नामेंट महिला टी20 एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम में फातिमा सना की जगह नाशरा सुंधू ने ली
हाईलाइट
  • महिला टी20 एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम में फातिमा सना की जगह नाशरा सुंधू ने ली

डिजिटल डेस्क, लाहौर। लेफ्ट आर्म स्पिनर नाशरा सुंधू को बुधवार को आगामी महिला टी20 एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम में तेज गेंदबाज फातिमा सना की जगह मौका दिया गया है। फातिमा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में बारबाडोस रॉयल्स की ओर से खेलते हुए फातिमा चोटिल हो गई थीं। लीग में, उन्होंने बारबाडोस रॉयल्स का प्रतिनिधित्व किया, वहां उन्होंने तीन विकेट लिए।

फातिमा की जगह स्पिनर नाशरा ने पाकिस्तान के लिए 77 मैचों (49 एकदिवसीय, 28 टी 20 आई) में क्रमश: 63 और 23 विकेट लिए हैं। वह 1 से 15 अक्टूबर तक बांग्लादेश के सिलहट में होने वाले महिला टी20 एशिया कप के लिए पहले से घोषित चार आरक्षित खिलाड़ियों में शामिल थीं।

पाकिस्तान महिला टीम इस समय मुरीदके के लाहौर कंट्री क्लब में 10 दिवसीय शिविर में ट्रेनिंग ले रही है। राष्ट्रीय टीम 28 सितंबर को बांग्लादेश के लिए उड़ान भरेगी। बिस्माह माहरूफ की अगुवाई वाली टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 2 अक्टूबर को मलेशिया के खिलाफ सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी। वे राउंड-रॉबिन प्रारूप में मेजबान और गत चैंपियन बांग्लादेश, भारत, श्रीलंका, थाईलैंड और यूएई के खिलाफ भी खेलेंगे।

2022 महिला टी20 एशिया कप के सभी मैच सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम और सिलहट आउटर क्रिकेट स्टेडियम में होंगे। पहला मैच स्थानीय समयानुसार सुबह 9 बजे से जबकि दूसरा मैच स्थानीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा।

पाकिस्तान टीम: बिस्माह माहरूफ (कप्तान), एमेन अनवर, आलिया रियाज, आयशा नसीम, डायना बेग, कायनात इम्तियाज, मुनीबा अली (विकेटकीपर), निदा डार, ओमैमा सोहेल, नाशरा सुंधू, सदफ शमास, सादिया इकबाल, सिदरा अमीन, सिदरा नवाज (विकेटकीपर) और तुबा हसन।

अतिरिक्त खिलाड़ी: नतालिया परवेज, उम्मे हानी और वहीदा अख्तर।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story