चेन्नई-पंजाब के मैच में दिखाई दी नई मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुए वायरल

New mystery girl appeared in Chennai-Punjab match, reaction went viral on social media
चेन्नई-पंजाब के मैच में दिखाई दी नई मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुए वायरल
आईपीएल 2022 चेन्नई-पंजाब के मैच में दिखाई दी नई मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुए वायरल
हाईलाइट
  • पंजाब ने चेन्नई को 11 रन से मात दी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल 2022 का 38वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा, वहीं इस मैच में एक मिस्ट्री गर्ल भी दिखाई दी जिसके रिएक्शन सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहें हैं।  

 जब चेन्नई सुपर किंग्स टीम की बल्लेबाजी चल रही थी, उसी दौरान अंबति रायडू ने 16वे ओवर में लगातार 3 छक्के बरसाए, तब उस वक्त कैमरा मैन द्वारा टीवी स्क्रीन पर एक लड़की का रिएक्शन दिखाया गया। जिसके बाद इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है।

आपको बता दें चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स का मैच देखने वानखेड़े स्टेडियम पहुंची यह लड़की कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री श्रुति तुली है। श्रुति पीले रंग का टॉप पहने चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करती नजर आई। वहीं धोनी और रायडू के छक्के मारने के दौरान श्रुति को दो-तीन बार स्क्रीन पर दिखाया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Tuli (@shrutituli)

जिसके बाद उनके रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। फैंस उनकी आदाओं के दीवाने हो गए हैं, तो वहीं श्रुति ने यह वायरल फोटो के साथ स्टेडियम की और भी फोटोज अपने इंस्ट्राग्राम अकांउट पर पोस्ट की है, जिसके बाद उनके इंस्टाग्राम पर जम कर फॉलोवर्स बढ़े हैं। 

 ऐसा रहा मैच

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में चार विकेट पर 187 रन बनाए थे। शिखर धवन ने 59 गेंदों पर नौ चौके एवं दो छक्कों की मदद से  88 रनों की पारी खेली। भानुका राजपक्षे ने भी 32 गेंदों पर 42 रनों का अहम पारी खेली। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कैरेबियाई बॉलर ड्वेन ब्रावो ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए।

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर मात्र 176 रन ही बना पाई। सीएसके के लिए अंबति रायडू ने 39 गेंदों पर 78 रनों की पारी खेली, वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ ने 30 रनों का योगदान दिया। वहीं पंजाब किंग्स की ओर से कैगिसो रबाडा और ऋषि धवन ने दो-दो विकेट चटकाए।

Created On :   26 April 2022 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story