दैनिक भास्कर हिंदी: NZ VS IND: इशांत का एंकल इंजरी के कारण दूसरे टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं, उमेश को मिल सकता है मौका

February 28th, 2020

हाईलाइट

  • भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच कल से क्राइस्टचर्च के हैगले ओवल मैदान पर खेला जाएगा
  • तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का एंकल इंजरी के कारण दूसरे टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं है
  • इशांत ने वेलिंग्टन में खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 22.2 ओवर में 68 रन देकर 5 विकेट लिए थे

डिजिटल डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच कल से क्राइस्टचर्च के हैगले ओवल मैदान पर खेला जाएगा। मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का एंकल इंजरी के कारण दूसरे टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं है। इशांत की पुरानी चोट फिर उभर आई है। उनकी जगह उमेश यादव को टीम में शामिल किया जा सकता है। एंकल इंजरी के कारण वह शुक्रवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं ले पाए थे। वह प्रैक्टिस के लिए पहुंचे, लेकिन एंकल में दर्द होने के कारण उन्होंने अभ्यास नहीं किया। 

इसके बाद इशांत के राइट एंकल का स्कैन कराया गया और अब टीम को रिपोर्ट का इंतजार है। अगर रिपोर्ट में इशांत अनफिट पाए गए तो, उनकी जगह उमेश और नवदीप सैनी में से किसी एक को टीम में जगह मिल सकती है। उमेश को 45 टेस्ट मैच का अनुभव जिस वजह से उन्हें प्राथमिकता दी जा सकती है। हालांकि, सैनी टेस्ट डेब्यू का मौका तलाश रहे हैं, जो टेस्ट टीम के साथ पहली बार जुड़े हैं।   

इशांत ने पहले टेस्ट में लिए थे 5 विकेट
इशांत को रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से खेलते हुए एक मैच के दौरान यह इंजरी हुई थी। इसके बाद वो फिटनेस हासिल करने के बाद न्यूजीलैंड में टेस्ट टीम से जुड़े थे। बतादें कि, इशांत ने वेलिंग्टन में खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 22.2 ओवर में 68 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए थे। हालांकि, इस मैच में न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को 10 विकेट से हराया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। 

खबरें और भी हैं...