प्रज्ञान ओझा : टेस्ट क्रिकेट नहीं, वनडे का भविष्य अनिश्चित

July 19th, 2022

हाईलाइट

  • टेस्ट क्रिकेट नहीं, वनडे का भविष्य अनिश्चित : प्रज्ञान ओझा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा को लगता है कि वनडे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का भविष्य टेस्ट क्रिकेट की तुलना में अनिश्चित है। ओझा की टिप्पणी इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स द्वारा वनडे से संन्यास लेने की घोषणा के बाद आई है। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका वनडे में आमने-सामने होंगे, जो मंगलवार से शुरू हो रही है।

ईसीबी के अनुसार, स्टोक्स ने 104 वनडे मैच खेले हैं और अपने वनडे अंतरराष्ट्रीय करियर को घरेलू मैदान पर समाप्त करने वाले हैं। ओझा ने कहा, हम टेस्ट क्रिकेट के भविष्य को लेकर चिंतित थे, लेकिन वनडे का भविष्य अनिश्चित दिख रहा है। भविष्य में हम कई क्रिकेटरों को इस प्रारूप से संन्यास लेते हुए दिखेंगे।

स्टोक्स की बात करें तो, 31 वर्षीय खिलाड़ी के एकदिवसीय करियर को लॉर्डस में 2019 आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप फाइनल में उनके प्लेयर-ऑफ-द-मैच प्रदर्शन को हमेशा याद किया जाएगा। स्टोक्स के नाबाद 84 रन ने मैच को सुपर ओवर में भेजने में मदद की, जिससे इंग्लैंड ने सबसे रोमांचक परिस्थितियों में अपना पहला आईसीसी क्रिकेट विश्व कप खिताब जीता।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.