हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया

Our bowlers did a good job: Dhoni
हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया
धोनी हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया
हाईलाइट
  • हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया : धोनी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्वीकार किया कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनकी टीम द्वारा बनाए गए बेहद कम स्कोर ने उन्हें प्लेऑफ से बाहर कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि अपने गेंदबाजों से बेहतर गेंदबाजी करने के लिए कहा था।सीएसके गुरुवार को वानखेड़े में मुंबई इंडियंस के खिलाफ केवल 97 रन ही बना सकी, जिसे पांच बार के आईपीएल चैंपियन ने 15वें ओवर में पांच विकेट से जीत हासिल की।

धोनी ने कहा कि टी20 मैच में 130 रन से नीचे का स्कोर का बचाव करना मुश्किल होता है। मुकेश और सिमरजीत ने मुंबई इंडियंस को परेशानी में डालने के लिए नई गेंद से शानदार गेंदबाजी की, जिसमें क्रमश: तीन और एक विकेट लिया, लेकिन तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रनों की पारी खेलकर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को जीत दिलाई।

उन्होंने कहा, मुकेश और सिमरजीत ने अच्छी गेंदबाजी की। हम ऐसे दौर से गुजरे हैं, जहां हमारे पास तेज गेंदबाजों की कमी खली है। साथ ही तेज गेंदबाज भी परिपक्व होने में अपना समय लेते हैं, अगर आप भाग्यशाली हैं तो आपको कोई ऐसा मिल जाता है जो ऐसी लीग में बेहतर कर पाते हैं।

यह उनमें से बहुतों के लिए एक अवसर है। हां, कुछ खिलाड़ी पहले शर्माते हैं और खुद को ढालने के लिए समय लेते हैं, इसके बाद आत्मविश्वास से भर जाते हैं और अच्छी गेंदबाजी करने में सक्षम होते हैं। धोनी ने कहा कि दो गेंदबाज सीएसके के लिए सीजन की खोज थे, क्योंकि चार बार के आईपीएल चैंपियन आईपीएल 2023 में बेहतर करने के लिए तत्पर हैं।

विकेटकीपर-बल्लेबाज ने यह भी कहा कि बल्लेबाजों के लिए अच्छा करना महत्वपूर्ण था, क्योंकि पहली कुछ गेंदें ऐसी होती हैं, जिन्हें सावधानी से खेलने की जरूरत होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story