विराट और सूर्या के खिलाफ बोलना पड़ा पाकिस्तानी पत्रकार को भारी, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी,ट्वीट कर कहा था बाबर हयात के 41 रनों की पारी दोनों से बेहतर

विराट और सूर्या के खिलाफ बोलना पड़ा पाकिस्तानी पत्रकार को भारी, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी,ट्वीट कर कहा था बाबर हयात के 41 रनों की पारी दोनों से बेहतर
एशिया कप 2022 विराट और सूर्या के खिलाफ बोलना पड़ा पाकिस्तानी पत्रकार को भारी, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी,ट्वीट कर कहा था बाबर हयात के 41 रनों की पारी दोनों से बेहतर
हाईलाइट
  • भारत की ओर से भुवनेश्वर
  • अर्शदीप
  • आवेश और जडेजा ने 1-1 विकेट हासिल किए।

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने अपना दूसरा मुकाबला बुधवार को हांगकांग के खिलाफ खेला। जिसमें भारतीय टीम ने 40 रनों से जीत हासिल कर सुपर-4 के लिए क्वालिफाई किया। मुकाबलें में भारत को जीत दिलाने में पूर्व कप्तान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने बड़ी भूमिका निभाई। हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबलें में भारत को जीत दिलाने में पूर्व कप्तान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने बड़ी भूमिका निभाई।

दोनों ही बल्लेबाजों ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलते हुए भारतीय टीम के स्कोर को 200 के करीब पहुंचाया। लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों की पारियों से पाकिस्तानी पत्रकार को मिर्ची लग गई। दरअसल, हांगकांग के खिलाफ मुकाबलें में विराट कोहली ने 59 और सूर्यकुमार यादव ने 68 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके जवाब में हांगकांग के खिलाड़ी बाबर हायत ने 41 रनों की पारी खेली। इस पर पाकिस्तानी पत्रकार अर्फा फिरोज जेक ने ट्वीट करते हुए कहा कि "बाबर हयात का इंडिया के खिलाफ बनाया गया 41 रन का स्कोर विराट कोहली के 59 और सूर्यकुमार यादव के 68 रनों की पारी से बेहतर था। यह जरूरी नहीं है कि हमेशा विराट की तारीफ की जाए, भले उसने कमजोर टीम के खिलाफ रन बनाए हों।"

फिर क्या था पाकिस्तानी पत्रकार के ट्वीट करते ही भारतीय क्रिकेट फैंस उन पर भड़क उठे और उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे, यही नही कई पाकिस्तानी फैंस ने भी फिरोज के ट्वीट्स पर कई कमेंट्स किए और खरी-खोटी सुनाई। 
 
ऐसा रहा मैच का हाल 

बता दें कि, हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबलें में भारतीय  टीम ने 40 रनों से जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। भारत की ओर से विराट कोहली ने 59 और सूर्यकुमार यादव ने 68 रनों की नाबाद पारी खेली। जबकि हांगकांग की ओर से आयुश शुक्ला और मोहम्मद गजनफारी ने 1-1 विकेट हासिल किए। 

193 रनों का पीछा करने उतरी हांगकांग की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट गवांकर सिर्फ 152 रन ही बना सकी। हांगकांग की ओर से बाबर हायट ने 41 और किनचित शाह ने 30 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से भुवनेश्वर, अर्शदीप, आवेश और जडेजा ने 1-1 विकेट हासिल किए।

Created On :   1 Sep 2022 1:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story