खिलाड़ियों के पास विश्व कप में खेलने का अच्छा मौका : कुमार संगकारा

Players have good chance to play in World Cup: Kumar Sangakkara
खिलाड़ियों के पास विश्व कप में खेलने का अच्छा मौका : कुमार संगकारा
क्रिकेट खिलाड़ियों के पास विश्व कप में खेलने का अच्छा मौका : कुमार संगकारा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगकारा का मानना है कि भारतीय टीम के हर खिलाड़ी को इस बात से अवगत कराना होगा कि उनके पास इस साल अक्टूबर और नवंबर में भारत में होने वाले वनडे विश्व कप में खेलने का अच्छा मौका है।

संगकारा ने कहा, आपके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को बहुत अधिक एकदिवसीय क्रिकेट खेलना है, बाकी जो समर्थन में हैं उन्हें उनके चारों ओर रोटेट किया जा सकता है, लेकिन सभी को पता होना चाहिए कि उनके पास उस 15 सदस्यीय टीम में रहने का एक अच्छा मौका है।

उन्होंने कहा, उन्हें पर्याप्त वनडे क्रिकेट खेलना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे फिट हैं, कि वे जानते हैं कि इस वर्ष वनडे मैच कैसे खेलना है, और वे धाराप्रवाह हैं और वे एक टीम के रूप में एक साथ खेलते हैं।

संगकारा ने रोड टू वल्र्ड कप ग्लोरी शो में कहा, और उनका वनडे कौशल स्तर चरम पर है, इसलिए वे आगे बढ़ सकते हैं और विश्व कप जीत सकते हैं, इसलिए यह उनका मुख्य लक्ष्य होना चाहिए, चाहे उनके आसपास कुछ भी हो।

संगकारा ने भारत में 2011 के एकदिवसीय विश्व कप में उपविजेता होने के लिए श्रीलंका की कप्तानी की थी, उनका यह भी मानना है कि वर्तमान भारतीय थिंक-टैंक को खिलाड़ियों के कार्यभार को प्रबंधित करना होगा ताकि वे मेगा इवेंट के दौरान प्रमुख फिटनेस पर रहें।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि टी20 ने टेस्ट क्रिकेट सहित सभी प्रारूपों को सकारात्मक रूप से प्रभावित किया है, लेकिन असली कुंजी विश्व कप में आपके लिए आपके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का उपलब्ध होना है। उम्मीद है कि वे सभी फिट और तैयार होंगे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story