सूर्यकुमार, बटलर जैसे खिलाड़ी शॉट खेलने से नहीं डरते: शेन बॉन्ड

Players like Suryakumar, Butler are not afraid to play shots: Shane Bond
सूर्यकुमार, बटलर जैसे खिलाड़ी शॉट खेलने से नहीं डरते: शेन बॉन्ड
क्रिकेट सूर्यकुमार, बटलर जैसे खिलाड़ी शॉट खेलने से नहीं डरते: शेन बॉन्ड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड का मानना है कि एक खिलाड़ी के रूप में उनके संन्यास और कोचिंग क्षेत्र में प्रवेश के बाद से खेल इतना उन्नत हो गया है कि भारत के सूर्यकुमार यादव और इंग्लैंड के जोस बटलर अपनी 360 डिग्री की शैली के माध्यम से स्टेडियम में हर जगह स्कोर करने और अपने अलग-अलग शॉट खेलने में सक्षम हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह सभी प्रारूपों में बदल गया है। मेरा मानना है कि क्रिकेट पूरी तरह से बदल गया है। हमने इसे देखा है, और यह अब टेस्ट क्रिकेट, टी20 क्रिकेट में, खेल के तरीके और गति के साथ प्रवाहित है। 360 डिग्री खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, जोस बटलर जैसे खिलाड़ी हर जगह स्कोर करने और शॉट खेलने से डरते नहीं हैं।

उनके हवाले से कहा गया, यही कारण है कि मुझे यह काम करना पसंद है, क्योंकि मुझे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को ऐसा करते हुए देखना अच्छा लगता है और मैं अभी भी अपने काम पर कायम हूं। लेकिन यह बहुत मजेदार है।

चल रहे आईएलटी20 में एमआई अमीरात के मुख्य कोच बॉन्ड ने आगे अपने विचार साझा किए कि वह उच्च दबाव वाले माहौल में खिलाड़ियों को कैसे संभाल रहे हैं। मुझे लगता है हम वही करते हैं जो हम करना चाहते हैं क्योंकि हम इसका आनंद लेते हैं। हम एक तनावपूर्ण माहौल में एक उच्च दबाव वाले खेल में हैं। हर कोई सफलता और असफलता की अपनी छोटी सी यात्रा लिख रहा है और आपकी टीम के भीतर , यहां तक कि आपकी टीम भी सफल हो सकती है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jan 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story