रणजी से आईपीएल में खेलना निश्चित रूप से एक चुनौती

Playing Ranji in IPL is definitely a challenge: Rajasthan Royals Devdutt Padikkal
रणजी से आईपीएल में खेलना निश्चित रूप से एक चुनौती
राजस्थान रॉयल्स के देवदत्त पडिक्कल बोले रणजी से आईपीएल में खेलना निश्चित रूप से एक चुनौती
हाईलाइट
  • 26 वर्षीय तेज गेंदबाज भी श्रीलंकाई कोचिंग जोड़ी के साथ काम करके खुश हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट के सबसे प्रतिभाशाली और उभरते खिलाड़ियों में से दो तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के लिए प्रतिनिधित्व करेंगे। जहां प्रसिद्ध कृष्णा पूर्व कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं, वहीं पडिक्कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी के साथ थे। लेकिन आईपीएल के 15वें सीजन में आने से कर्नाटक की जोड़ी काफी उत्साहित दिख रही है और रॉयल्स के लिए प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

21 वर्षीय पडिक्कल ने कहा, नई फ्रेंचाइजी में आकर, मैं थोड़ा घबराया हुआ था, लेकिन सभी ने मुझे तुरंत घर जैसा महसूस कराया और मैं इससे बेहतर कुछ और नहीं मांग सकता था।

प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा, राजस्थान रॉयल्स हमेशा एक बहुत ही बेहतरीन फ्रेंचाइजी रही है। मैंने बहुत से लोगों से बहुत अच्छी बातें सुनी हैं जो फ्रें चाइजी से जुड़ी हैं। उन्होंने यहां एक अच्छी शुरुआत की थी और मैं वास्तव टीम के लिए अच्छा करने के लिए उत्सुक हूं। राजस्थान की टीम के साथ जुड़ने से पहले, इस जोड़ी ने रणजी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे कर्नाटक को चार दिवसीय टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंचने में मदद मिली।

अपनी राज्य टीम के लिए 52 की औसत से 260 रन बनाने वाले पडिक्कल ने अपनी आईपीएल तैयारी पर कहा, हमने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। रन बनाकर टीम में योगदान देना अच्छा था। रणजी से आईपीएल में खेलना निश्चित रूप से एक चुनौती है। इस सीजन में रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम में कर्नाटक की उपस्थिति पर टिप्पणी करते हुए प्रसिद्ध ने कहा, हमारे पास बहुत अच्छी टीम है और निश्चित रूप से देवदत्त, केसी और करुण जैसे खिलाड़ी को जानने से एक नई टीम को बनने में मदद मिलती है।

जब से हमें चुना गया था। रॉयल्स, हम फ्रेंचाइजी के साथ शानदार समय बिताने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और एक दृढ़ विश्वास है कि हम अच्छा कर सकते हैं। इस बीच, 26 वर्षीय तेज गेंदबाज भी श्रीलंकाई कोचिंग जोड़ी के साथ काम करके खुश हैं। उन्होंने कहा, कुमार संगकारा और लसिथ मलिंगा खेल के दिग्गज रहे हैं और उनके साथ काम करने का मौका मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक महान अवसर है। मैं मलिंगा के साथ कुछ बातचीत कर रहा हूं और मुझे उनसे सीखने में वाकई मजा आ रहा है।

दूसरी ओर, पडिक्कल, रॉयल्स टीम में एक बल्लेबाज के साथ काम करने के लिए विशेष रूप से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं जोस बटलर के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। वह उन क्रिकेटरों में से एक हैं जो लगभग एबी डी विलियर्स की तरह बैंगलोर में थे। विपक्षी गेंदबाजी पर उनका प्रभाव है और मैं उनके साथ बल्लेबाजी करने के लिए उत्सुक हूं।

आईएएनएस

Created On :   22 March 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story