बीच सड़क पर बेसबॉल बैट के साथ लड़की से झगड़ते दिखे पृथ्वी शॉ, वायरल हुआ वीडियो 

Prithvi Shaw was seen fighting with a girl on the middle of the road with a baseball bat, the video went viral
बीच सड़क पर बेसबॉल बैट के साथ लड़की से झगड़ते दिखे पृथ्वी शॉ, वायरल हुआ वीडियो 
सेल्फी पर बवाल बीच सड़क पर बेसबॉल बैट के साथ लड़की से झगड़ते दिखे पृथ्वी शॉ, वायरल हुआ वीडियो 
हाईलाइट
  • पूरा मामला मुंबई के सांताक्रूज मे स्थित एक फाइव स्टार होटल का है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ बीते दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। वेलेनटाइन डे के दिन एडिट की फोटो वायरल होने के बाद अब पृथ्वी शॉ को लेकर गंभीर मामला सामने आया है। एक महिला फैन ने पृथ्वी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की और पृथ्वी के हाथ में बेसबॉल बैट नजर आ रहा है। यह पूरा मामला मुंबई के सांताक्रूज मे स्थित एक फाइव स्टार होटल से सामने आया है। 

सपना ने लगाया मारपीट का आरोप 

इस पूरे मामले में पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव ने शिकायत की है कि, उन पर बेसबॉल के डंडों से हमला किया गया है। साथ सभी आरोंपियों ने उनकी कार का पीछा किया और झूठा केस करने की धमकी देते हुए पैसों की मांग की। इस मामले में सुरेंद्र ने कुल आठ लोगों पर केस दर्ज कराया है। जबकि उन्हीं आठ आरोपियों में से सपना गिल के वकील ने पृथ्वी शॉ पर ही मारपीट का आरोप लगाया है। 

सपना के वकील ने पृथ्वी पर आरोप लगाते हुए कहा, "सपना के साथ पृथ्वी शॉ ने मारपीट की है। पृथ्वी शॉ के हाथ में डंडा भी दिख रहा है। पृथ्वी शॉ के दोस्तों ने पहले हमला किया था। सपना अभी ओशिवारा पुलिस स्टेशन में है। पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए जाने की परमिशन नहीं दी है।" इसी आरोप से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पृथ्वी और सपना दोनों एक डंडे को पकड़े नजर आ रहे हैं। 

सेल्फी पर हुआ विवाद 

जानकारी के मुताबिक, पृथ्वी शॉ अपने कुछ दोस्तों के साथ एक फाइव स्टार होटल में डिनर करने आए थे। यहां डिनर के दौरान अज्ञात आरोपी पृथ्वी शॉ के पास आया और सेल्फी लेने की मांग करने लगा। शॉ ने दोनों व्यक्तियों के साथ सेल्फी भी ली, लेकिन वही समूह वापस आ गया और अन्य नामजद आरोपियों के साथ सेल्फी लेने को कहा।

इस दौरान पृथ्वी शॉ ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह दोस्तों के साथ खाना खाने आए हैं और डिस्टर्ब नहीं करना चाहते। शिकायत के मुताबिक जब उसने ज्यादा जोर दिया तो पृथ्वी के दोस्त ने होटल मैनेजर को फोन कर शिकायत की। मैनेजर ने उन लोगों को होटल से चले जाने को कहा। इसके बाद वे सभी बाहर पृथ्वी शॉ का इंतजार करने लगे।

बाहर निकलते ही उन्होंने बेसबॉल के बल्ले से पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार का शीशा तोड़ दिया। उस दौरान पृथ्वी शॉ कार में ही मौजूद थे। शिकायत में कहा कि पृथ्वी शॉ कार में थे और वह कोई विवाद नहीं चाहते थे। इसलिए उन्होंने पृथ्वी शॉ को दूसरी कार में भेज दिया। शॉ के दोस्त की कार को जोगेश्वरी में लोटस पेट्रोल पंप के पास रोका गया। जहां एक महिला ने आकर कहा कि अगर इस मामले को सुलझाना है तो उसे 50 हजार रुपए देने होंगे नहीं तो वह झूठे आरोप लगाएगी।

Created On :   16 Feb 2023 3:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story