प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने उतरेगा पंजाब किंग्स

Punjab Kings will step out to keep playoff hopes alive
प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने उतरेगा पंजाब किंग्स
आईपीएल 2021 प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने उतरेगा पंजाब किंग्स
हाईलाइट
  • राहुल 2020 सीजन के ऑरेंज कैप विजेता हैं

डिजिटल डेस्क, शारजाह। पंजाब किंग्स की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली करीबी हार को भुलाकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले में प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखने उतरेगा। पंजाब और हैदराबाद की टीमें फिलहाल अंक तालिका में क्रमश: सातवें और आठवें स्थान पर हैं। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट में आगे का सफर तय करने के लिए महत्वपूर्ण है।

पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल के लिए हैदराबाद के खिलाफ मैच करो या मरो के मुकाबले जैसा है जहां उनके लिए जीत हासिल करना जरूरी है। आईपीएल 2016 सीजन की चैंपियन हैदराबाद का पंजाब किंग्स के खिलाफ रिकॉर्ड बेहतर है। हैदराबाद के लिए फिलहाल जॉनी बेयरस्टो लीडिंग स्कोरर हैं लेकिन वह दूसरे चरण में शामिल नहीं हुए हैं। उनकी अनुपस्थिति में मनीष पांडे छह मैचों में 210 रन के साथ शीर्ष स्कोरर हैं।

राहुल 2020 सीजन के ऑरेंज कैप विजेता हैं। वह दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन से 40 रन पीछे चल रहे हैं। हैदराबाद के लिए राशिद खान लगातार आईपीएल में अपना प्रभाव दिखा रहे हैं। पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह किफायती साबित हो रहे हैं और डेथ ओवरों में महत्वपूर्ण विकेट ले रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   25 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story