बयान: भरत अरुण ने कहा- ओवल में नियमित पिच होने पर अश्विन और जडेजा खेल सकते हैं

September 1st, 2021

हाईलाइट

  • ओवल में नियमित पिच होने पर अश्विन और जडेजा खेल सकते हैं : भरत अरुण

डिजिटल डेस्क, लंदन। भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण का कहना है कि अगर द ओवल की पिच नियमित रहती है तो चौथे टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को मौका मिल सकता है।

अरुण ने चौथे टेस्ट की पूर्व संध्या पर मीडिया से कहा, जडेजा का जो स्कैन किया गया है वो आम एहतियात स्कैन है। उन्होंने अस्पताल की ड्रेस पहनकर फोटो ली, जिससे यह बड़ा मामला दिखा। जडेजा फिट हैं।

अरुण ने जडेजा और अश्विन को साथ में खेलाने की संभावना से इंकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि टीम मैनजमेंट पिच देखेगी और फिर कोई फैसला लेगी।

अरुण ने कहा, यह वातावरण पर और अन्य चीजों पर निर्भर करता है। इसमें कोई शक नहीं कि अश्विन सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। लेकिन दुर्भाग्यवश उन्होंने अबतक इस सीरीज में कोई मैच नहीं खेला है। लेकिन अगर कोई मौका बनता है और फिटनेस की बात नहीं आती है तो यह दोनों खेलेंगे।

आमतौर पर ओवल की पिच स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार रहती है।

अरुण ने कहा, ओवल का इतिहास है कि यहां स्पिनरों को मदद मिलती है लेकिन साथ ही आपको पता होना चाहिए कि इंग्लिश गेंदबाजों को अश्विन की क्षमता का अंदाजा है। मेरे ख्याल से कल सुबह ट्रैक करने के बाद स्थिति का पता चलेगा क्योंकि आज से कल तक काफी कुछ हो सकता है।

 

आईएएनएस