भारतीय क्रिकेट टीम : रोहित शर्मा की रवि शास्त्री ने की तारीफ

March 22nd, 2022

हाईलाइट

  • कहा -आईपीएल के हर सीजन में कुछ खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के हितों के टकराव पर अफसोस जताया, जिसने उन्हें मुख्य कोच की भूमिका निभाते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कमेंट्री करने से रोकने की कोशिश की।

शास्त्री ने कहा, यह आईपीएल का 15वां सीजन है, मैंने पहले 11 साल किए अपना काम किया, लेकिन बाद में हितों के कारण के कारण में कमेंट्री नहीं कर सका।

सुरेश रैना के बारे में पूछे जाने पर, जो उनके साथ आईपीएल कमेंट्री करने के लिए तैयार हैं, शास्त्री ने कहा, आप उन्हें मिस्टर आईपीएल कहते हैं, मैं असहमत नहीं हो सकता। उन्होंने आईपीएल को आगे बढ़ाया है, एक मैच को मिस किए बिना पूरे सीजन को खेलना अदूभुत है। यह अपने आप में असली बड़ी तारीफ है। वह प्रतियोगिता के इतिहास में सबसे ज्यादा स्कोर करने वालों में से एक है।

शास्त्री के साथ, रैना टूर्नामेंट के आगामी संस्करण के लिए स्टार स्पोर्ट्स के एलीट कमेंट्री पैनल का भी हिस्सा होंगे।

शास्त्री ने कहा कि आईपीएल कई खिलाड़ियों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य के कप्तान के रूप में खुद को खोजने का एक अवसर है।

शास्त्री ने हालांकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन भारत यह देखेगा कि भविष्य में टीम की कप्तानी कौन करेगा।

शास्त्री ने कहा, विराट ने पहले ही अपनी नौकरी छोड़ दी है। रोहित सफेद गेंद वाले क्रिकेट में एक उत्कृष्ट कप्तान हैं। लेकिन मुझे लगता है कि इस आईपीएल भारत देख रहा होगा कि टीम भविष्य में किसे कप्तानी के तौर पर देखेगा, जैसे श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत या फिर केएल राहुल।

शास्त्री ने कहा कि आईपीएल के हर सीजन में कुछ खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई।

उन्होंने कहा, आईपीएल की खूबी यह है कि यह आपको चौंकाता रहता है। पिछले आईपीएल में हमने वेंकटेश अय्यर को देखा था, किसी ने उनके बारे में नहीं सुना था और जब तक यह खत्म हुआ तब तक वह भारतीय टीम में थे। इसलिए आप अप्रत्याशित की उम्मीद करते हैं।

(आईएएनएस)