न्यूजीलैंड की वनडे टीम में ब्रेसवेल की जगह लेंगे रवींद्र

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिकेट न्यूजीलैंड की वनडे टीम में ब्रेसवेल की जगह लेंगे रवींद्र

डिजिटल डेस्क, वेलिंगटन,। लेफ्ट आर्म स्पिन आलराउंडर रचिन रवींद्र को ऑफ स्पिन आलराउंडर माइकल ब्रेसवेल की जगह न्यूजीलैंड की वनडे टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी हैं।

न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाजी हरफनमौला माइकल ब्रेसवेल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चोटिल विल जैक्स की जगह चुना है। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में ब्रेसवेल की जगह रचिन रवींद्र को बुलाया गया है।

रवींद्र बुधवार को आकलैंड में वनडे टीम के साथ जुड़ेंगे। वनडे सीरीज का पहला मैच 25 मार्च को ईडन पार्क में खेला जाएगा। रवींद्र ने न्यूजीलैंड के लिए छह टी20 और तीन टेस्ट खेले हैं लेकिन वनडे में वह अभी तक नहीं खेल पाए हैं।

ब्रेसवेल ने न्यूजीलैंड के लिए सात टेस्ट, 19 वनडे और 16 टी20आई खेले हैं। 117 टी20 मैचों में उनके नाम 133 के स्ट्राइक रेट से 2284 रन है, वहीं 6.52 की इकॉनमी से उनके नाम 40 विकेट भी हैं। बेंगलुरु का पहला मैच दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 March 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story