comScore

RCB vs MI: विराट के चौके से जीते चैलेंजर्स, सुपर ओवर में मुंबई इंडियन्स को हराया

RCB vs MI: विराट के चौके से जीते चैलेंजर्स, सुपर ओवर में मुंबई इंडियन्स को हराया

हाईलाइट

  • मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच मुकाबला

डिजिटल डेस्क, दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के एक रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) नें मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हरा दिया। मुंबई ने सुपर ओवर में बेंगलुरु को 8 रन का टारगेट दिया। जिसे विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने आसानी से हासिल किया। दुबई में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने फिंच (52), पडिक्कल (54) और डिविलियर्स (55*) के अर्धशतकों की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने ईशान किशन (99) और किरोन पोलार्ड (60*) की पारी के दम पर मैच टाई करा दिया। मुंबई की तरफ से बोल्ट ने 2 और राहुल चाहर को एक विकेट मिला। बेंगलुरु की तरफ से उडाना ने 2, चहल, जम्पा और सुंदर ने 1-1 विकेट लिया। 

सुपर ओवर:

बेंगलुरु: नवदीप सैनी- 7/1

बॉलक्या हुआ
1कीरोन पोलार्ड ने 1 रन लिया
2हार्दिक पंड्या ने 1 रन लिया
3कोई रन नहीं बना
4कीरोन पोलार्ड ने चौका लगाया
5कीरोन पोलार्ड आउट
6हार्दिक पंड्या ने एक रन लिया

मुंबई- जसप्रीत बुमराह -11/0

बॉलक्या हुआ
1डिविलियर्स ने एक रन लिया
2कोहली ने एक रन लिया
3कोई रन नहीं बना
4डिविलियर्स ने चौका लगाया
5डिविलियर्स ने एक रन दिया
6कोहली ने चौका लगाया

RCB की पारी:
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरु के लिए एरॉन फिंच और पडिक्कल के बीच पहले विकेट के लिए 9 ओवर में 81 रन की पार्टनरशिप हुई। फिंच ने 35 गेंद में 52 रन बनाए। उन्हें बोल्ट ने आउट किया। विराट कोहली इस मैच में भी फ्लॉप रहें। वह 11 गेंदों में केवल 3 रन बना सकें। उन्हें राहुल चाहर ने पवेलियन भेजा। पडिक्कल ने 54 रन बनाए। उन्हें बोल्ट ने पवेलियन लौटाया। एबी डिविलियर्स 24 गेंदों में 55 रना बनाकर नॉट आउट रहें। शिवम दुबे भी 10 गेंदों में 27 रन बनाकर नाबाद लौटे।
Capture

मुंबई की पारी:
Capture-mumbai

दोनों टीमें:

मुंबई: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

बेंगलुरु: देवदत्त पडिक्कल, एरॉन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, एडम जम्पा और इसुरु उडाना।

कमेंट करें
paB2s