रिपोर्ट : जिम्बाब्वे के खिलाफ चोटिल वाशिंगटन सुंदर का खेलना मुश्किल

August 12th, 2022

हाईलाइट

  • इंग्लैंड के मैनचेस्टर में लिस्ट ए मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर का जिम्बाब्वे दौरे करना संदेह के घेरे में है, जहां टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। उन्हें हाल ही में इंग्लैंड के मैनचेस्टर में लिस्ट ए मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी।

केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम वीवीएस लक्ष्मण को मुख्य कोच के रूप में लेकर शनिवार सुबह जिम्बाब्वे के लिए रवाना होगी। क्रिकबज की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुंदर अपनी फिटनेस के कारण संदेह के घेरे में हैं।

बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वोरस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन वनडे मैच के दौरान मैदान पर फिल्डिंग करते हुए सुंदर को कंधे में चोट लग गई थी।

उनको लेकर लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने सोशल मीडिया पर एक अपडेट पोस्ट किया।

इस बीच, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख लक्ष्मण को नियमित कोच राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में टीम का प्रबंधन करने के लिए कहा गया है, जो अभी इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और यूएसए के दो महीने के दौरे से लौटे हैं। हरारे की यात्रा करने वाले सहयोगी स्टाफ के अन्य सदस्यों में सैराज बहुतुले और हृषिकेश कानिटकर शामिल हैं।

विशेष रूप से, वह राहुल शिखर धवन की कप्तानी में पहले घोषित 15 सदस्यीय टीम में शामिल थे। यह पता चला है कि राहुल को द्रविड़ के अनुरोध पर यह सुनिश्चित करने के उद्देश्य से जोड़ा गया था कि बल्लेबाज के पास एशिया कप से पहले कुछ मैच खेलने को मिलेंगे।

भारत 18, 20 और 22 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे में आईसीसी सुपर लीग के हिस्से के रूप में तीन वनडे मैच खेलेगा। जिम्बाब्वे हाल ही में अच्छी फॉर्म में है और उन्होंने 10 अगस्त को समाप्त हुई वनडे और टी20 अंतर्राष्ट्रीय घरेलू श्रृंखला दोनों में बांग्लादेश को हराया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...