मुंबई के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स अच्छा प्रदर्शर करेगी : रिकी पोंटिंग

Ricky Ponting says Delhi Capitals will do well against Mumbai
मुंबई के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स अच्छा प्रदर्शर करेगी : रिकी पोंटिंग
आईपीएल 2022 मुंबई के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स अच्छा प्रदर्शर करेगी : रिकी पोंटिंग
हाईलाइट
  • कहा-मुझे खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच दिल्ली कैपिटल्स के लिए करो या मरो का मुकाबला होगा। पांच बार की चैंपियन के खिलाफ जीत से दिल्ली को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अंक तालिका में चौथे स्थान से हटाने और प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में मदद मिलेगी।

अब दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने शुक्रवार को मुंबई के खिलाफ अहम जीत हासिल करने के लिए अपनी टीम पर पूरा भरोसा जताया है। संयोग से, दिल्ली ने अपने आईपीएल 2022 टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई को हराया था। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम पंजाब किंग्स पर 17 रन से जीत के साथ मुंबई के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

पोंटिंग ने कहा, मुझे खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है कि शनिवार को वे बेहतर प्रदर्शन करेंगे। हमने सीजन में पहली बार एक के बाद एक जीत दर्ज की। मैं हमेशा टूर्नामेंट के अंत में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने और सही समय पर शिखर पर पहुंचने के बारे में बात करता हूं। मुझे लगता है कि फ्रेंचाइजी के लिए खिलाड़ी ऐसा करने वाले हैं।

दिल्ली के लिए तेजतर्रार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ग्यारह पारियों में 53.38 के औसत और 151.95 के स्ट्राइक रेट से 427 के साथ बल्लेबाजी लिस्ट में शीर्ष पर हैं, जिसमें पांच अर्धशतक शामिल हैं, जबकि उनके साथी ऑस्ट्रेलियाई मिशेल मार्श ने दिल्ली के अंतिम दो मैच में 63 और 89 के स्कोर बनाए हैं।

पोंटिंग को उम्मीद है कि दोनों के साथ-साथ टीम के अन्य अनुभवी खिलाड़ी भी मुंबई के खिलाफ इस मौके का फायदा उठाएंगे।

पोंटिंग ने आगे टिप्पणी की है कि प्लेऑफ की रेस तेज होने के साथ पिछले दो हफ्तों में दिल्ली खेमे में माहौल में बदलाव आया है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पिछले कुछ हफ्तों में टीम के भीतर का माहौल थोड़ा अलग हुआ है और खिलाड़ियों को इसका पूरा श्रेय जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 May 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story