अपनी इस हरकत पर जमकर ट्रोल हुए रियान पराग, लोग ने की टीम से बाहर करने की मांग

Riyan Parag got trolled fiercely on this act, people demanded to be thrown out of the team
अपनी इस हरकत पर जमकर ट्रोल हुए रियान पराग, लोग ने की टीम से बाहर करने की मांग
आईपीएल 2022 अपनी इस हरकत पर जमकर ट्रोल हुए रियान पराग, लोग ने की टीम से बाहर करने की मांग
हाईलाइट
  • पराग की यह हरकत फैंस के साथ कमेंटेटरों को भी पसंद नही आई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल 2022 सीजन में कल यानि रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में राजस्थान टीम ने पहले बैटिंग करते हुए लखनऊ के सामने जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य रखा। इस टारगेट का पीछा करते हुए लखनऊ टीम महज 154 रनों पर ही सिमट गयी। दूसरी पारी के अंतिम ओवर यानि 20वें ओवर में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसकी वजह से राजस्थान के ऑलरांउडर रियान पराग ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये। 

जानिए किस हरकत पर ट्रोल हुए पराग

मैच में राजस्थान के लिए 20वां ओवर प्रसिद्ध कृष्णा ने किया। लखनऊ की तरफ से बैटिंग कर रहे मार्कस स्टोइनिस ने ओवर की दूसरी बॉल पर हवा में शॉट मारा, जिसे रियाग पराग ने कैच कर लिया। पराग कैच लेने के बाद बॉल जमीन के पास तक ले गए लेकिन जमीन से टच नहीं किया। इसके बाद वह उंगली उठाकर अंपायर की तरफ देखते हुए बोले कि यह बॉल जमीन पर नहीं लगी, खिलाड़ी आउट है। 

फैंस ने दिये ऐसे रिएक्शन

पराग की यह हरकत फैंस के साथ कमेंटेटरों को भी पसंद नही आई। पराग की कैच लेने के बाद की गई इस तरह की प्रतिक्रिया पर बोलते हुए टीवी कमेंटेटर्स ने उनकी इस हरकत को गलत करार दिया।

पराग द्वारा की गई इस हरकत का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने उनकों आड़े हाथों लेना शुरु कर दिया। 
अविनाश साई नाम के यूजर ने लिखा, अभी तक मैंने रियान पराग जैसे खराब रवैये वाला क्रिकेटर नही देखा।

वैभव भोला नाम के यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, यही  कारण है कि मुझे यह बंदा पसंद नही है। आपने कैच पकड़ लिया अच्छी बात है, लेकिन अंपायरों की उनके फैसलों के लिए आलोचना करना गलत है। एक बल्लेबाज के रुप में आपने कुछ नहीं किया है, लेकिन हमेशा दिखावा किया है। 

बता दें कि मैच में टॉस जीतकर राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना सकी। राजस्थान ने मैच 24 रनों से जीत लिया। 
 
 

Created On :   16 May 2022 4:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story