बल्लेबाजी प्रदर्शन: रोहित शर्मा ने युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा की प्रशंसा की

May 14th, 2022

हाईलाइट

  • रोहित शर्मा ने युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा की प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा की प्रशंसा की है, जो मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में अपनी बल्लेबाजी प्रदर्शन से प्रभावित किया है। अपने पहले आईपीएल सीजन में तिलक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए बड़े स्कोरर रहे हैं। पांच बार के चैंपियन को जीत के लिए संघर्ष करते हुए देखने वाले सीजन में वर्मा रोहित शर्मा की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी के लिए शानदार खिलाड़ी बनकर उभरे हैं।

वर्मा ने कम उम्र में बहुत सफलता हासिल की है, उन्होंने 17 साल की उम्र से पहले सभी प्रारूपों में घरेलू क्रिकेट खेला। वह 2020 में भारत के आईसीसी अंडर-19 विश्व कप टीम का भी हिस्सा थे, जिसने फाइनल में जगह बनाई लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ हार गई थी।

उभरते हुए सितारे ने टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करने के सीमित अवसरों में अपनी तीन पारियों में क्षमता की बेहतरीन झलक दिखाई। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। दो साल बाद इस बल्लेबाज ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। 12 मैचों में, 19 वर्षीय खिलाड़ी ने 40.88 की औसत से 132.85 की औसत से 368 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं।

अपने दूसरे आईपीएल मैच में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 33 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली थी। गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के आखिरी मैच के दौरान उन्होंने 32 गेंदों में नाबाद 34 रन बनाए थे। कम स्कोर वाले मैच में मुंबई 98 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए 33/4 पर संघर्ष कर रही थी।

इससे पहले, वर्मा ने एक छोर टिक कर बल्लेबाजी की और शानदार तरीके से मैच को खत्म किया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने युवा खिलाड़ी की प्रशंसा की, निकट भविष्य में सभी प्रारूपों में भारत के लिए खेलने वाले में एक के रूप में इंगित किया। मैच के बाद के ड्रेसिंग रूम के वीडियो में तिलक वर्मा ने मैच को खत्म करने पर खुशी व्यक्त की।

मुंबई इंडियंस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में वर्मा ने कहा, मैं सीजन की शुरुआत से मुंबई इंडियंस के लिए एक मैच खत्म करने की कोशिश कर रहा था। आखिरकार, मुझे एक मौका मिला और मैं अगले मैचों में जीत के इस सिलसिले को जारी रखना चाहता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.