आईपीएल 2022 : मैच हारने के बाद बेटी संग खेलते दिखे रोहित शर्मा 

March 28th, 2022

हाईलाइट

  • रोहित ने कहा निराशा हुई पर यह अंत नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हार का मुंह देखना पड़ा था। मैच के दौरान दिल्ली एक समय पर मात्र 72 रन के स्कोर पर ही 5 विकेट गवां चुकी थी और मुंबई एक आसान जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन सातवें विकेट के लिए ललित यादव (48 रन, 38 गेंद, 4 चौके, 2 छक्के) और अक्षर पटेल (38 रन, 17 गेंद, 2 चौके, 3 छक्के) ने सिर्फ 30 गेंदों पर नाबाद 75 रन की साझेदारी कर मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली। 

इस हार को भुलाने और आगे की रणनीति बनाने के बीच रोहित शर्मा अपनी बेटी के साथ समय बिताते हुए नजर आए। रोहित की वाइफ रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की। रोहित समायरा के साथ खिलौनों से खेल रहे है। कोरोना के कारण खिलाड़ियों को आजकल एक कड़े बायो-बबल का पालन करना होता है। आईपीएल का लंबा शेड्यूल होने के कारण यह खिलाड़ियों के लिए और चैलेंजिंग हो जाता है तो ऐसे में उनका मानसिक संतुलन ठीक रहे, खिलाड़ियों की फॅमिली भी बायो-बबल में उनके साथ रहती है। 

GFHFGGFHFGH

रोहित की वाइफ रितिका भी अक्सर मैदान पर उन्हें चीयर करती हुई नजर आती है। 

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई टीम लगातार 10वीं बार आईपीएल में अपना पहला मैच हारी है, मुंबई टीम 2013 से टूर्नामेंट का अपना पहला मैच गंवाती आ रही है लेकिन इस चैंपियन टीम इस दौरान पांच बार आईपीएल का खिताब भी अपने नाम किया है। 

रोहित ने कहा निराशा हुई पर यह अंत नहीं

दिल्ली के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा, "हम हमेशा तैयारी के साथ मैदान में उतरते हैं।  फिर चाहे वह पहला मैच हो या आखिरी। हम हर एक मैच को जीतने की कोशिश करते हैं, लेकिन हम मैदान पर कुछ गलतियां करते हैं, जो रणनीति का हिस्सा नहीं होती हैं। ऐसी कुछ चीजें हो सकती हैं। हमें बतौर टीम एकजुट होकर शानदार खेलना होगा. पहला मैच हारने से निराशा हुई, लेकिन यह अंत नहीं है।"

सूर्या के आने से मध्यक्रम होगा मजबूत 

मुंबई के लिए अच्छी खबर है कि सूर्यकुमार यादव टीम के साथ जुड़ गए है। वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में सूर्यकुमार के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था, जिसके के बाद से वह बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब से गुजर रहे थे।