रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ

Russells injury affected the balance of the team: McCullum
रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ
मैकुलम रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ

डिजिटल डेस्क, दुबई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ है। रसेल केकेआर के महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने टीम की जीत में कई बार अहम योगदान दिया है। आईपीएल 2021 के सीजन में रसेल ने 10 मैचों में 183 रन बनाए हैं और 11 विकेट झटके हैं।

मैकुलम ने स्वीकार किया कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रसेल को लगी हैम्सट्रिंग चोट के कारण टीम का संतुलन प्रभावित हुआ है। केकेआर को शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

मैकुलम ने कहा, संतुलन के मामले में, जब आप रसेल जैसे विश्व स्तरीय ऑलराउंडर को बाहर करते हैं, तो अपने पक्ष को संतुलित रखना हमेशा मुश्किल होता है। मुझे पता है कि हम दूसरे दिन शारजाह में पहुंचे, हमें बस एक बल्लेबाज कम लगा और उस परिस्थिति में हमें लगा कि हम अतिरिक्त बल्लेबाज को खेला सकते हैं।

उन्होंने कहा, हमने महसूस किया कि हम वेंकटेश अय्यर की गेंदबाजी का उपयोग कर सकते हैं, जो हमारे लिए बहुत शानदार रहे हैं। जब आप अपने किसी बड़े खिलाड़ी को, जो कि एक ऑलराउंडर होता है, बाहर रखते हैं, तो हमेशा टीम का संतुलन प्रभावित होता है।

आईएएनएस

Created On :   2 Oct 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story