comScore

IPL की नीलामी में शामिल होंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर,  20 लाख से शुरू होगी बोली- श्रीसंत का बेस प्राइस 75 लाख रुपए

IPL की नीलामी में शामिल होंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर,  20 लाख से शुरू होगी बोली- श्रीसंत का बेस प्राइस 75 लाख रुपए

हाईलाइट

  • आईपीएल-2021 की नीलामी में शामिल होने के लिए पंजीकरण करने की आखिरी तारीख चार फरवरी थी
  • प्रतिबंध के बाद फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौटे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत
  • इस बार करीब 1097 खिलाड़ियों ने नीलामी में शामिल होने के लिए पंजीकरण कराया है।

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर 18 फरवरी को होने वाले आईपीएल-2021 नीलामी में शामिल होंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन के साथ प्रतिबंध के बाद फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौटे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी इस नीलामी के लिए उपलब्ध रहेंगे, जबकि आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने एक बार फिर से खुद को नीलामी से दूर रखा है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन का बेस प्राइस 20 लाख रुपये हैं। वह हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेले थे और वह पिछले कुछ समय से मुंबई इंडियंस की टीम के साथ ट्रेनिंग करते आ रहे हैं। श्रीसंत के ऊपर लगा प्रतिबंध इस साल सितंबर में समाप्त हो गया था और वह हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेले थे। उनका बेस प्राइस 75 लाख रुपये हैं।

आईपीएल-2021 की नीलामी में शामिल होने के लिए पंजीकरण करने की आखिरी तारीख चार फरवरी थी और इस बार करीब 1097 खिलाड़ियों ने नीलामी में शामिल होने के लिए पंजीकरण कराया है। इनमें 814 भारतीय और 283 विदेशी खिलाड़ी हैं।


 

कमेंट करें
OqKN7