गुजरात टाइटंस: साई किशोर ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी को बताया सरल

May 23rd, 2022

हाईलाइट

  • साई किशोर ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी को बताया सरल

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। गुजरात टाइटंस के बाएं हाथ के स्पिनर साई किशोर ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी को सरल शब्द में परिभाषित किया है। 25 वर्षीय खिलाड़ी को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में टाइटंस ने तीन करोड़ रुपये में खरीदा था। गुजरात टाइटंस 20 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है और मंगलवार को क्वालीफायर 1 के लिए ईडन गार्डन्स में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। टीम ने 14 लीग खेलों में से 10 में जीत हासिल की है।

किशोर ने कहा, पांड्या ने कभी भी खिलाड़ियों पर दबाव नहीं बनाया। उन्होंने उन्हें हर मैच में अपने तरीके से खेलने की आजादी दी है। किशोर ने गुजरात टाइटंस आईपीएल डॉट कॉम के हवाले से कहा कि, हार्दिक मेरे लिए बहुत सरल रहे है।

आखिरी मैच में वे हमारे पास आए और उन्होंने कहा कि, बाएं हाथ का बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है, क्या आपको गेंदबाजी के बारे में बताने की जरूरत है या आपके पास अपनी योजनाएं हैं। वह खुद पर आत्मविश्वास बनाए रखते हैं और टीम के खिलाड़ियों पर भी काफी भरोसा करते हैं। 25 वर्षीय किशोर ने आगे कहा कि मुख्य कोच आशीष नेहरा और पांड्या ने अपने बीच अच्छा तालमेल बिठाया है, जिससे टीम में हर कोई सुरक्षित महसूस करता है।

किशोर ने आगे यह भी बताया कि, कोच और कप्तान के साथ यहां मिलकर काफी अच्छा लगा। इस टीम में हर कोई सुरक्षित महसूस करता है। खिलाड़ियों को अपने तरीके से खेलने की जरूरत है। जब मैं सीजन का 12वां मैच खेल रहा था, तब मुझे लगा कि टीम में अपनी भी कुछ योगदान करना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि टाइटंस के पास हर मैच से पहले गेंदबाजी की योजनाएं रहती हैं। ईमानदारी से कहूं तो टीम के पास गेंदबाजी की अच्छी योजनाएं हैं। हम एक साथ मैच के बारे में चर्चा करते हैं और यह आधे घंटे या 40 मिनट तक होती है। टीम के बारे में अच्छी बात यह है कि हमारे पास उचित गेंदबाज हैं। साथ ही हमारे पास अच्छे बल्लेबाज भी हैं। वे भी अपनी भूमिकाएं अच्छे से जानते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.