संजू सैमसन को सिर्फ बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा: कुमार संगकारा

Sanju Samson just needs to focus on batting: Kumar Sangakkara
संजू सैमसन को सिर्फ बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा: कुमार संगकारा
क्रिकेट संजू सैमसन को सिर्फ बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा: कुमार संगकारा
हाईलाइट
  • 2015 में अपनी शुरूआत के बाद से 16 टी20 में
  • सैमसन को कम मौके दिए गए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। श्रीलंका के महान बल्लेबाज कुमार संगकारा ने भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज संजू सैमसन को चीजों को सरल रखने और 3 जनवरी से शुरू होने वाली टी20 सीरीज में अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी है।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज सैमसन को खेल के सबसे छोटे प्रारूप में आगे की योजना बनाने का मौका देगी। 2015 में अपनी शुरूआत के बाद से 16 टी20 में, सैमसन को कम मौके दिए गए हैं और केवल 296 रन बनाने में सफल रहे, केवल एक अर्धशतक (42 गेंदों में 77 रन) उनके नाम है।

उन्होंने आगे कहा, उन्हें चीजों को सरल रखना है, बस बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना है। आईपीएल एक चीज है। भारत के लिए खेलना दूसरी बात है। भारतीय टीम में संजू सैमसन के रूप में आपको जिस पर ध्यान केंद्रित करना है, वह समझ रहा है कि आपका काम क्या है। जब आप जाते हैं सुनिश्चित करें कि आप तनावमुक्त हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर ए चैट विद चैंपियंस शो में संगकारा ने कहा, उन्हें अलग स्थिति में बल्लेबाजी करनी पड़ सकती है। इस पर निर्भर करता है कि वे उन्हें कहां फिट करना चाहते हैं। चाहे वह 5 और 6 पर शीर्ष या निचले-मध्य क्रम में बल्लेबाजी करना हो, उसके पास खेल, शक्ति, स्पर्श, प्लेसमेंट और मानसिकता है।

संगकारा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के लिए क्रिकेट के निदेशक के रूप में अपने समय के दौरान सैमसन को सबसे करीब से देखा है। उनका मानना है कि सैमसन को भारतीय टीम के लिए सफल होने के लिए बेताब नहीं होना चाहिए और दाएं हाथ के बल्लेबाज को परिणाम चाहे कैसा भी हो, अपने क्रिकेट का आनंद लेने की कोशिश करें।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Dec 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story