टिम डेविड के रन-आउट होने पर वायरल हुआ सारा तेंदुलकर का रिएक्शन!

Sara Tendulkars reaction to Team Davids run-out went viral!
टिम डेविड के रन-आउट होने पर वायरल हुआ सारा तेंदुलकर का रिएक्शन!
आईपीएल 2022 टिम डेविड के रन-आउट होने पर वायरल हुआ सारा तेंदुलकर का रिएक्शन!
हाईलाइट
  • टिम डेविड ने मात्र 18 पर 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए आईपीएल 2022 के 65वें मुकाबले में मंगलवार को एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रन से हरा दिया। हालांकि, मुंबई के लिए इस साल सफर खत्म हो चुका है लेकिन हैदराबाद ने इस जीत के साथ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें को अभी भी बरकरार रखा है। 

मैच की बात करे तो पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने राहुल त्रिपाठी की अर्धशकीय और निकोलस पूरन की तूफानी पारी के दम पर मुंबई के सामने 194 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। त्रिपाठी ने 44 गेंदों पर 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 76 रन की अर्धशतकीय पारी खेली वहीं पूरन ने 22 गेंदों पर 3 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 38 रन बनाए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को कप्तान रोहित शर्मा ( 48 रन, 36 गेंद, 2 चौके, 4 छक्के) और ईशान किशन ( 43 रन, 34 गेंद,  5 चौके, 1छक्का)  की सलामी जोड़ी ने 64 गेंदों पर 95 रन की साझेदारी कर टीम को ठोस शुरुआत दी, लेकिन रोहित के विकेट के बाद मुंबई की पारी लड़खड़ा गई, स्पीडस्टार उमरान मलिक ने मध्य क्रम के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर टीम के बैटिंग लाइन-अप को ध्वस्त कर दिया। 

लेकिन, अभी मैच में ट्विस्ट बाकी था, आईपीएल में सिंगापुर के एकमात्र खिलाड़ी टिम डेविड, ने अंतिम ओवरों में हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई, जब टीम को 3 ओवरों में 45 रन की जरुरत थी तब 17वें ओवर में टिम ने टी.नटराजन को 4 छक्के जड़कर, अंतर को 13 गेंद पर 19 रन कर दिया, लेकिन इसी ओवर की आखिरी गेंद पर वह रन-आउट हो गए। टिम डेविड ने मात्र 18 गेंदों पर 4 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। 

आपको बता दें, मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड को 8.25 करोड़ रूपये में खरीदा था। 

इस दौरान अपनी टीम मुंबई को सपोर्ट करने सचिन तेंदुलकर की लाड़ली सारा तेंदुलकर स्टेडियम पहुंची थी, जिन्हें रोहित और ईशान की बल्लेबाजी के दौरान एक्साइटमेंट में उछलता हुए देखा गया, लेकिन उनका वो वाला रिएक्शन इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जब टिम डेविड रन-आउट हुए। 

जब डेविड वापस डगआउट की ओर जा रहे थे, कैमरा सारा की तरफ हो गया और देखते ही देखते उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

डेविड को पहले केवल दो गेम खेलने के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था, जिसमें क्रमशः 11 और 2 बनाए थे, लेकिन टीम में वापसी के बाद से डेविड ने पांच मैचों में 50 के औसत से 139 रन बनाए हैं। 

Created On :   18 May 2022 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story