मारिजान के बाद शैफाली ने बरपाया कहर, 10 विकेट से जीती दिल्ली 

Shafali wreaks havoc after Marizanne, Delhi wins by 10 wickets
मारिजान के बाद शैफाली ने बरपाया कहर, 10 विकेट से जीती दिल्ली 
दिल्ली कैपिटल्स महिला बनाम गुजरात जायंट्स मारिजान के बाद शैफाली ने बरपाया कहर, 10 विकेट से जीती दिल्ली 
हाईलाइट
  • शैफाली वर्मा ने खेली 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन के नौवें मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स महिला और गुजरात जायंट्स की टीमें आमने-सामने थी। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने गुजरात जायंट्स पर 10 विकटों से बड़ी जीत हासिल की। दिल्ली की इस धमाकेदार जीत में तेज गेंदबाज मारिजान काप और ओपनिंग बल्लेबाज शैफाली वर्मा ने अहम भूमिका निभाई। 

मारिजान काप ने खोला पंजा

इससे पहले गुजरात की कप्तान स्नेह राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लेकिन गुजरात की कप्तान के इस फैसले को दिल्ली की तेज गेंदबाज मारिजान काप ने गलत साबित किया और पावरप्ले के अंदर ही दिल्ली के टॉप 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज काप ने फाइव विकेट हॉल हासिल किया। काप की इस धमाकेदार स्पेल के बाद गुजरात की टीम मैच में वापसी नहीं कर सकी। लेकिन तेज गेंदबाज किम गार्थ के नाबाद 32 रन की पारी की वजह से गुजरात 20 ओवर खेल सकी। लेकिन बावजूद इसके टीम 9 विकेट गवांकर महज 105 रन ही बना पाई। दिल्ली की ओर से काप ने केवल 15 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

शैफाली वर्मा ने खेली ताबड़तोड़ पारी 

छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम को कप्तान मेग लैनिंग और शैफाली वर्मा की ओपनिंग जोड़ी ने सिर्फ अच्छी शुरुआत दिलाई बल्कि 107 रनों की साझेदारी कर मुकाबले को खत्म भी किया। दोनों बल्लेबाजों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बदौलत दिल्ली की टीम ने केवल 7.3 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। शैफाली वर्मा ने महज 28 गेंदों में 10 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 76 रनों की पारी खेली। जबकि कप्तान लैनिंग ने तीन चौकों की मदद से 21 रन बनाए।

Created On :   11 March 2023 7:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story