दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: शिखर धवन ने एमएस धोनी और विराट कोहली में से किसे चुना अपना फेवरेट कप्तान?

May 14th, 2020

हाईलाइट

  • शिखर धवन ने महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट कप्तान बताया
  • रोहित शर्मा ने धोनी को अपना फेवरेट कप्तान और बैटिंग पार्टर चुना

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट कप्तान बताया। वहीं धवन ने अपने जोड़ीदार रोहित शर्मा को अपना बेस्ट बैटिंग पार्टर चुना है। इस चैट के दौरान धवन ने विराट को भारतीय टीम का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया। धवन ने यह बात टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कही है। 

धवन ने बताया मिशेल स्टार्क को खेलना सबसे मुश्किल
धवन ने पिछले साल हुए ICC वर्ल्ड कप में रोहित के शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी तारीफ भी की। उन्होंने कहा, रोहित ने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच शतक भी लगाए थे। वहीं जब पठान ने धवन से अब तक के सबसे मुश्किल गेंदबाज का नाम पूछा, जिसका उन्होंने सामना किया है। इस सवाल पर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का नाम लिया।

IPL होगा तो लोगों में थोड़ी पॉजिटिविटी आएगी
इस बातचीत के दौरान धवन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि, लीग होना चाहिए। क्योंकि वर्तमान में लोग सिर्फ कोरोनोवायरस समाचारों से घिरे हुए हैं और वायरस को लेकर डर रह हैं। अगर टूर्नामेंट होगा तो लोगों में थोड़ी पॉजिटिविटी आएगी। बता दें कि IPL का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरु होना था, लेकिन देश में कोरोनोवायरस संकट के कारण इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...