Watch Viral Video: धवन ने बेटे जोरावर के साथ घर पर खेली 'क्वारंटीन प्रीमियर लीग'

Shikhar Dhawan enjoys Quarantine Premier League with son Zoravar at his home, watch video
Watch Viral Video: धवन ने बेटे जोरावर के साथ घर पर खेली 'क्वारंटीन प्रीमियर लीग'
Watch Viral Video: धवन ने बेटे जोरावर के साथ घर पर खेली 'क्वारंटीन प्रीमियर लीग'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (shikhar dhawan) लॉकडाउन (Lockdown) के दिनों को घर में रहकर अपनी फैमली के साथ भरपूर एंजॉय कर रहे हैं। वह आए दिन फैमली के साथ बिताए क्वालिटी टाइम को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं। कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन के इन दिनों में अपने बच्चों के साथ खेलना, घर में कपड़े धोना और ट्रेनिंग तक धवन हर तरह की विभिन्न गतिविधियों में खुद को व्यस्त रख रहे हैं।

कोरोनोवायरस महामारी के कारण क्रिकेट की सभी गतिविधियाँ निलंबित हैं। ऐसे में शिखर धवन यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि, वह अपने परिवार के साथ घर के अंदर क्रिकेट खेलकर इस खेल के संपर्क में हैं। धवन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने बेटे जोरावर के साथ घर के अंदर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quarantine Premier League ka sabse gripping moment Dhawan vs Dhawan

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इस वीडियो में धवन बल्लेबाजी कर रहे हैं और जोरावर गेंदबाजी। शिखर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- क्वारंटीन प्रीमियर लीग (Quarantine Premier League) का सबसे ग्रिपिंग मूमेंट… धवन VS धवन। वीडियो में धवन जोरावर की पहली कुछ गेंदों पर आसानी से खेलते नजर आ रहे हैं और कुछ बेहतरीन शॉट भी लगाते हैं। इसके बाद धवन आधी क्रीज पर आकर जमीन पर बैट टच करके जोरावर को आंख दिखाते हैं। इस पर जोरावर को गुस्सा आ जाता है और वह एक बेहतरीन गेंद कर पिता शिखर धवन को 99 रनों पर क्लीन बोल्ड कर अपना बदला ले लेता है। यह वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो में कमेंट्री इनपुट के साथ-साथ दर्शकों के शोर की आवाज को भी डाला गया है। 

पिछले हफ्ते भी धवन ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपने बेटे जोरावर के साथ पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग "डैडी कूल" (daddy cool) पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। यह मजेदार सॉन्ग बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान (shahrukh khan) की पॉपुलर फिल्म "चाहत" (Chaahat) का है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Life is so much fun with this mastikhor insaan! Sachi bolu toh daddy aur beta dono hi cool! Love this little one

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

धवन ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया था और इसे कैप्शन दिया, इस मस्तीखोर इन्सान के साथ ज़िन्दगी बहुत मज़ेदार है! सच बोलू तो डैडी और बेटा दोनों ही कूल!। वहीं धवन ने इससे पहले अपनी पत्नी आयशा (Ayesha) के साथ डांस का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दोनों फिल्म "हमजोली" (humjoli) के लोकप्रिय बॉलीवुड नंबर "ढल गया दिन, हो गई शम" (Dhal Gaya Din, Ho Gayi Shaam) पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ho gayi shaam jaane do jaana hai @aesha.dhawan5 #JeetendraJi

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

Created On :   23 April 2020 6:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story