मांकडिंग होने से बचे शिखर धवन, कैमरामैन की तारीफ कर रहे लोग, देखिए वायरल वीडियो 

Shikhar Dhawan saved from being mankaded, people are praising cameraman, watch viral video
मांकडिंग होने से बचे शिखर धवन, कैमरामैन की तारीफ कर रहे लोग, देखिए वायरल वीडियो 
पुरानी यादें हुईं ताजा मांकडिंग होने से बचे शिखर धवन, कैमरामैन की तारीफ कर रहे लोग, देखिए वायरल वीडियो 

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले के सातवें ओवर में एक बहुत ही मजेदार वाक्य देखने को मिला जिसने पुरानी यादें ताजा कर दी।

दरअसल, मुकाबले का सातवां ओवर लेकर रविचंद्रन अश्विन आए थे जहां उन्होंने चौथी गेंद डालते वक्त अपने आप को रोक लिया लेकिन तब तक धवन क्रीज के बाहर जा चुके थे। जैसी अश्विन रुके धवन तुरंत पीछे मुड़कर आए लेकिन इस बीच सबसे मजेदार एक्शन कैमरापर्सन का रहा, जहां उसने इस क्षण के तुरंत बाद जोस बटलर को स्क्रीन पर दिखाया। इसके बाद से यूजर लगातार कैमरापर्सन की तारीफ कर रहे हैं। 

बटलर को किया था मांकडिंग

भले ही आज अश्विन और बटलर एक टीम के लिए खेल रहे हैं लेकिन जब अश्विन पंजाब के लिए खेलते थे और बटलर राजस्थान के लिए तब अश्विन ने बटलर को  मांकडिंग आउट किया था, जो काफी वायरल हुआ था। इसके बाद अश्विन की काफी आलोचना भी की गई थी लेकिन आज यह नियम आईसीसी द्वारा भी अच्छे से लागू कर दिया गया है।

चोटिल हुए भानुका राजपक्षे 

इस बीच पंजाब किंग्स को मुकाबले में बड़ा झटका लगा है। पिछले मुकाबले में पंजाब के लिए अर्धशतकीय पारी खेलने वाले भानुका राजपक्षे इस मुकाबले में अपने कप्तान के शॉट से चोटिल हो गए। मैच के 11वें ओवर में धवन ने सीधा शॉट खेला, जो सीधे राजपक्षे को जा लगा। इसके बाद वह मैदान के बाहर जाते हुए दिखाई दिए। अब फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि यह चोट ज्यादा गंभीर न हो क्योंकि पंजाब किंग्स बिल्कुल नहीं चाहेगी कि उनका इनफॉर्म बल्लेबाज सीजन से बाहर हो जाए। 

Created On :   5 April 2023 4:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story