दैनिक भास्कर हिंदी: तंज: अख्तर ने सहवाग के बयान पर दिया जवाब, कहा- तुम्हारे सिर पर जितने बाल नहीं हैं, उतना मेरे पास माल होगा

January 23rd, 2020

हाईलाइट

  • सहवाग ने कहा था कि, अख्तर भारतीय टीम की इतनी तारीफ इसलिए करते हैं क्योंकि इससे उनकी कमाई होती है
  • इस पर जवाब देते हुए अख्तर ने कहा, तुम्हारे सिर पर जितने बाल नहीं हैं, उतना मेरे पास माल होगा

डिजिटल डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बयान को गलत ठहराया है। जिसमें सहवाग ने कहा था कि, अख्तर भारतीय टीम की इतनी तारीफ इसलिए करते हैं क्योंकि इससे उनकी कमाई होती है। सहवाग के इस बयान के जवाब में अब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें अख्तर ने सहवाग से कहा है कि, तुम्हारे सिर पर जितने बाल हैं, मेरे पास उससे कहीं ज्यादा माल (पैसा) है।

यह खबर भी पढ़ें - इंजमाम ने कनेरिया और अख्तर के बयानों को नकारा, कहा- टीम में कभी नहीं हुआ भेदभाव

सहवाग के बयान पर अख्तर का जवाब
अख्तर ने कहा, तुम्हारे जितने सिर पर बाल हैं, मेरे पास उससे कहीं ज्यादा माल (पैसा) है। मुझे पता है कि, तुम्हें समस्या इस बात पर है कि मेरे इतने सारे फॉलोअर्स हैं। मैं समझ सकता हूं। तुम जानते हो कि शोएब अख्तर बनने में 15 साल लगे हैं। अख्तर का यह वीडियो सहवाग के एक पुराने वीडियो के सामने आने के बाद आया है। 2016 के उस वीडियो में सहवाग ने कहा था कि, अख्तर पैसे कमाने के लिए भारतीय टीम की तारीफ करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें - शोएब अख्तर का खुलासा, कनेरिया हिंदू थे, इसलिए कुछ खिलाड़ी करते थे बुरा व्यवहार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच समाप्त तीन मैचों की वनडे सीरीज के हर मैच का अख्तर ने एनालिसिस किया था और साथ ही उन्होंने विराट कोहली की टीम की 2-1 से जीत के बाद जमकर तारीफ भी की थी। अख्तर के यू-ट्यूब पर लाखों फालोअर्स हैं और वह यू-ट्यूब पर काफी सक्रिय रहते हैं।

Video Source - Shoaib Akhtar you tube Channel

खबरें और भी हैं...