नहीं बनेगी शोएब अख्तर की बायोपिक फिल्म "रावलपिंडी एक्सप्रेस", एक्टर के बाद शोएब ने भी छोड़ी फिल्म

Shoaibs biopic film Rawalpindi Express will not be made, Shoaib also left the film after the actor
नहीं बनेगी शोएब अख्तर की बायोपिक फिल्म "रावलपिंडी एक्सप्रेस", एक्टर के बाद शोएब ने भी छोड़ी फिल्म
क्रिकेट नहीं बनेगी शोएब अख्तर की बायोपिक फिल्म "रावलपिंडी एक्सप्रेस", एक्टर के बाद शोएब ने भी छोड़ी फिल्म
हाईलाइट
  • शोएब ने साल 2003 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 161.3 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की बॉल फेंकी थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट की दुनिया में पाकिस्तान को हमेशा से तेज गेंदबाजों की फैक्ट्री माना जाता रहा है। उसी फैक्ट्री से दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी आए थे। जिन्होंने अपनी आग उगलती गेंदों से दुनिया के हर बल्लेबाज को परेशान किया था। बीते दिनों ऐलान किया गया था कि शोएब अख्तर के जीवन पर "रावलपिंडी एक्सप्रेस" नाम की बायोपिक फिल्म बनने वाली है। लेकिन अब शोएब अख्तर ने बड़ा फैसला लेते हुए इस बायोपिक फिल्म से खुद को अलग कर लिया है और फिल्म मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें चेतावनी भी दी है। 

शोएब ने छोड़ी अपनी बायोपिक फिल्म

शोएब अख्तर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी की उन्होंने अपनी बायोपिक रावलपिंडी एक्सप्रेस से खुद को पीछे खिंच लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, "बहुत दुख के साथ, मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि महीनों के सावधानीपूर्वक विचार के बाद, मैंने अपने मैनेजमेंट और कानूनी टीम के माध्यम से समझौते को समाप्त करके फिल्म "रावलपिंडी एक्सप्रेस" और इसके निर्माताओं से खुद को अलग करने का फैसला किया है। निश्चित रूप से, यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट था, और मैंने नाव को रोकने और उसमें रहने की बहुत कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्य से, चीजें ठीक नहीं चल रही थीं।"

उन्होंने आगे लिखा, "असहमति को सही तरीके से हल करने में असफलता और लगातार समझौतों के उल्लंघनों की वजह से अंततः हमें उनके साथ संबंधों को तोड़ना पड़ा। इसलिए, मैंने अपने जीवन की कहानी के अधिकारों को रद्द करने के सभी कानूनी प्रोटोकॉल का पालन करने के बाद प्रोजेक्ट छोड़ दिया है। यदि निर्माता जीवनी फिल्म बनाना जारी रखते हैं और किसी भी तरह से मेरे नाम या जीवन की घटनाओं का उपयोग करते हैं तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

एक्टर ने भी छोड़ दी थी फिल्म

गौरतलब है कि, इस फिल्म में रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर का किरदार पाकिस्तानी एक्टर उमैर जसवाल निभा रहे थे। लेकिन इसी महीने की शुरुआत में उन्होंने ने इस फिल्म को छोड़ दिया था। उमैर ने फिल्म मेकर्स के साथ कंटेंट पर विवाद होने की वजह से इस फिल्म को छोड़ने का फैसला लिया था। 

शानदार रहा है शोएब का करियर 

शोएब अख्तर के इंटरनेशनल करियर को देखा जाए तो उन्होंने साल 1997 में पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था। शोएब ने 46 टेस्ट मैचों में 25 की औसत से 178 विकेट चटकाए। जबकि 163 वनडे मैचों में 25 से कम की औसत और 4.77 की इकॉनमी से 247 विकेट चटकाए। हालांकि शोएब सबसे छोटे फॉर्मेट में अपनी तेज गेंदों से कहर नहीं बरपा सके और 15 टी-20 मैचों में केवल 19 विकेट ही हासिल कर पाए। इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी शोएब अख्तर के नाम ही है। शोएब ने साल 2003 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 161.3 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की बॉल फेंकी थी।

Created On :   22 Jan 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story