रवींद्र जडेजा : श्रेयस ने अच्छी बल्लेबाजी की और मैं खेल का आनंद ले रहा था

February 27th, 2022

हाईलाइट

  • जडेजा का पिछले काफी समय से स्वास्थ्य ठीक नहीं था

डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने कहा कि वह सिर्फ 18 गेंदों में 45 रन की नाबाद पारी के दौरान सामान्य शॉट खेलना चाहते थे। 184 रनों के कड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रेयस अय्यर ने नाबाद 74 रनों की पारी खेली, जबकि जडेजा ने मेजबान टीम को सात विकेट से जीत दिलाई।

जडेजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, विकेट बहुत अच्छा था, गेंद अच्छी तरह से आ रही थी और मैं बस गेंद को खेल रहा था। मैं बहुत कठिन प्रयास नहीं कर रहा था और सामान्य क्रिकेट शॉट खेलना चाहता था। श्रेयस वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे है और मैं उनके साथ खेल का आनंद ले रहा था।

जीत के साथ, भारत ने रविवार को खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम मैच के साथ टी20 सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। जडेजा का पिछले काफी समय से स्वास्थ्य ठीक नहीं था। उन्होंने लंबे समय के बाद खेल में वापसी की है। वापसी करते हुए उन्होंने टीम को जीत दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा, मैं अब बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि चोट से उबरने के बाद मैं टीम को निराश नहीं करूंगा। उम्मीद है कि मैं आने वाले खेलों में भी इसी तरह अपने खेल को जारी रखूंगा। जडेजा ने कप्तान रोहित शर्मा को भी धन्यवाद कहा, कि उन्होंने खेल को खत्म करने के लिए उन्हें क्रीज पर भेजा।

उन्होंने कहा, मैं रोहित को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझ पर विश्वास किया कि मैं अपनी टीम के लिए रन बना सकता हूं। उम्मीद है, भविष्य में जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं कोशिश करूंगा और अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा, स्थिति के अनुसार खेलूंगा और अपनी टीम को जीत दिलाएंगे।

जडेजा को लगातार दूसरी बार तेज ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर से आगे पांच नंबर पर भेजा गया। उन्होंने कहा, मैं नंबर पांच पर बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं। मैं अपना समय ले सकता हूं और स्थिति के अनुसार अपनी पारी को गति दे सकता हूं। मैं अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं। मैं गेंद को समय पर देख रहा था क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी। विकेट अच्छा था, इसलिए मैं और श्रेयस अंत तक बल्लेबाजी करना चाह रहे थे।

जडेजा ने बल्लेबाज संजू सैमसन की महज 25 गेंदों में 39 रनों की तेज पारी की तारीफ की। उन्होंने कहा, संजू ने अच्छा ख्रेला, जब आप लंबे समय के बाद खेलते हैं और रन बनाते हैं, तो आप आत्मविश्वास से भरे रहते हैं। उम्मीद है कि वह आगामी खेलों में भी इसी तरह खेलेंगे।

आईएएनएस