comScore

क्या माही खेलेंगे टी-20 वर्ल्ड कप, सौरव ने कहा- 'प्लीज आस्क धोनी'

क्या माही खेलेंगे टी-20 वर्ल्ड कप, सौरव ने कहा- 'प्लीज आस्क धोनी'

हाईलाइट

  • महेन्द्र सिंह धोनी टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं इस पर अभी सस्पेंस है
  • सोरव गांगुली ने इस बारे में कहा- 'प्लीज आस्क धोनी'
  • धोनी ने वनडे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है। रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की 88वीं एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) के बाद सौरव गांगुली से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'प्लीज आस्क धोनी' (कृपया इस बारे में धोनी से पूछें)। धोनी ने वनडे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है।

इससे पहले मुंबई में एक कार्यक्रम में जब धोनी से ब्रेक से वापसी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा, 'जनवरी तक मत पूछो।' धोनी की गैरमाजूदगी में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में मौका दिया गया। हालांकि उनका हाल का फॉर्म अच्छा नहीं रहा और वह अवसरों को भुनाने में विफल रहे हैं। अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप को लेकर, टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी स्पष्ट कर दिया है कि मेगा इवेंट के लिए टीम का निर्धारण आईपीएल 2020 के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

रवि शास्त्री ने धोनी को लेकर किए गए सवाल पर कहा था, 'यह निर्भर करता है कि वह (धोनी) कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में कैसा खेलते हैं। वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म क्या है। आईपीएल बड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि आपके लगभग 15 खिलाड़ी तय हो चुके होंगे।'

उन्होंने कहा था, मैं कह सकता हूं कि आईपीएल के बाद आपकी टीम लगभग तय हो जाएगी। साथ ही मैं यह कहना चाहता हूं कि कौन कहां है इस बारे में कयास लगाने के बजाए आईपीएल तक का इंतजार करें। इसके बाद ही आप फैसला करने की स्थिति में होंगे कि देश में सर्वश्रेष्ठ 17 कौन हैं। हालांकि राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने धोनी के भविष्य को लेकर कहा था कि पैनल आगे बढ़ चुका है।

कमेंट करें
Me1gC