भुवनेश्वर की गेंदबाजी से प्रभावित हुए दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच

South Africa head coach Mark Boucher impressed by Bhuvneshwars bowling
भुवनेश्वर की गेंदबाजी से प्रभावित हुए दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच
मार्क बाउचर भुवनेश्वर की गेंदबाजी से प्रभावित हुए दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच
हाईलाइट
  • गेंदबाज ने कटक में 4/13 का सर्वाधिक आकड़ा दर्ज किया था

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की पूरी सीरीज में गेंद से शानदार प्रदर्शन करने और पावर-प्ले में बल्लेबाजों को दबाव में रखने के लिए प्रशंसा की।

रविवार को बेंगलुरू में सीरीज के अंतिम मैच को बारिश के कारण रद्द करना पड़ा, जिससे दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर रहीं। भुवनेश्वर को चार मैचों में 14.16 की औसत और 10.4 की स्ट्राइक रेट से विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। गेंदबाज ने कटक में 4/13 का सर्वाधिक आकड़ा दर्ज किया था।

बाउचर ने मैच के बाद कहा, दक्षिण अफ्रीका को पहले छह ओवरों में अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने के तरीके खोजने की जरूरत है, जबकि यह मानते हुए कि लगातार मैच खेलना उनकी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण रहा। हमने आगे बढ़ने के लिए कुछ खेलों में संघर्ष किया। हम हर मैच के बाद खिलाड़ियों का प्रोत्साहन बढ़ाते हैं।

हालांकि, पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को एक बड़ा झटका लगा जब एडेन मार्कराम कोविड-19 से संक्रमित पाए गए। मार्कराम की अनुपस्थिति में बल्लेबाजी क्रम में फेरबदल करने के बावजूद, बाउचर 2011 से भारत में सीमित ओवरों की सीरीज नहीं हारने के अपने रिकॉर्ड को बरकरार रखते हुए दक्षिण अफ्रीका से खुश थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story