comScore

SRH vs CSK, IPL 2020: माही की यलो आर्मी ने की वापसी, हैदराबाद को 20 रन से हराया, पॉइंट टेबल में छठवें नंबर पर पहुंची

October 14th, 2020 11:40 IST

हाईलाइट

  • सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला

डिजिटल डेस्क, दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 29वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हरा दिया। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। शेन वॉटसन (42) और अंबाती रायडू (41) की शानदार पारियों की बदौलत चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी। हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 57 रन केन विलियम्सन ने बनाए। चेन्नई की ओर से कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने 2, जबकि सैम करन, शार्दुल ठाकुर और रविंद्र जडेजा ने 1-1 विकेट चटकाया। हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा, खलील अहमद और टी नटराजन ने 2-2 विकेट चटकाए। इस जीत के बाद पॉइंट टेबल में चेन्नई छठवें नंबर पर पहुंच गई है।

हैदराबाद की पारी:
लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हैदराबाद ने 27 रन पर ही दो विकेट गंवा दिए। कप्तान डेविड वॉर्नर 9 और मनीष पांडे 4 रन बनाकर आउट हुए। जॉनी बेयरस्टो भी खास नहीं कर सके और 23 रन बनाकर वे भी चलते बने। केन विलियम्सन (57) ने बेयरस्टो के साथ 32 और फिर प्रियम गर्ग (16) के साथ 40 रन की पार्टनरशिप कर पारी को संभाला, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।
hyderabad

चेन्नई की पारी:
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज फाफ दू प्लेसिस खाता भी नहीं खोल सके और 10 रन के कुल योग पर संदीप शर्मा की गेंद पर विकेट के पीछे लपके गए। महेंद्र सिंह धोनी ने बदलाव के तौर पर सैम कुरेन (31) को पारी की शुरुआत के लिए भेजा था। कुरेन ने 21 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के लगाए। वह 35 के कुल योग पर आउट हुए। इसके बाद शेन वॉटसन (41) और अंबाती रायडू (42) ने तीसरे विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी कर टीम को सम्भाला। 

रायडू का विकेट 116 रन के कुल योग पर गिरा। रायडू ने 34 गेंदों का सामना कर तीन चौके और दो छक्के लगाए जबकि वॉटसन ने 38 गेदों पर एक चौका और तीन छक्के लगाए। वॉटसन 120 के कुल योग पर आउट हुए। इसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (21) और रवींद्र जडेजा (नाबाद 25) ने स्कोर को 150 के पार पहुंचाया लेकिन धोनी 152 के कुल योग पर आउट हो गए। धोनी ने 13 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया। उनका स्थान लेने आए ब्रावो खाता भी नहीं खोल सके और 152 के कुल योग पर ही आउट हुए। उन्हें खलील अहमद ने आउट किया। जडेजा ने 10 गेंदों का सामना कर तीन चौके और एक छक्का लगाया।
chennai

दोनों टीमें:
सनराइजर्स हैदराबाद:
डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन

चेन्नई सुपर किंग्स: 
शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रवींद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा
 

कमेंट करें
e8cAv