SRH Vs DC: हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रन से हराया, प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार, राशिद ने 3 विकेट झटके

SRH Vs DC: हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रन से हराया, प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार, राशिद ने 3 विकेट झटके
हाईलाइट
  • दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला

डिजिटल डेस्क, दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 47वां मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 88 रन से हरा दिया। इस जीत के हीरो डेविड वॉर्नर, ऋद्धिमान साहा और राशिद खान रहें। वॉर्नर और साहा के शानदार अर्धशतकों की बदौलत हैदराबाद ने इस सीजन का चौथा बड़ा स्कोर बनाया। वहीं राशिद खान ने 4 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट चटकाए। इस जीत के बाद हैदराबाद के 12 मैच में 10 पॉइंट हो गए है और प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें अभी भी बरकरार है। वहीं दिल्ली को लगातार तीसरी हार मिली है और अब वह 12 मैचों से 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर खिसक गई है।

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर (66) और ऋद्धिमान साहा (87) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 219 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 19 ओवर में 131 रन पर ऑलआउट हो गई। हैदराबाद के लिए राशिद खान ने 3 विकेट चटकाए। संदीप शर्मा और टी नटराजन को 2 विकेट मिले। शाहबाज़ नदीम, जेसन होल्डर और विजय शंकर ने 1-1 विकेट चटकाया। वहीं दिल्ली के लिए एनरिच नोर्तजे और रविचंद्रन अश्विन ने 1-1 विकेट लिया।

दिल्ली की पारी:
Delhi

हैदराबाद की पारी:
Capture

दिल्ली और हैदराबाद का लीग स्टेज में यह 12वां मैच है। दोनों टीमें लीग स्टेज में दूसरी बार आमने-सामने है। पिछले मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को 15 रन से हराया था। अब हैदराबाद को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हर हाल में इस मैच को जीतना होगा। वहीं, दिल्ली इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी।

 दोनों टीमें
कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, हैदराबाद में केन विलियम्सन, ऋद्धिमान साहा और शाहबाज नदीम को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है।

दिल्ली: अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), शिमरॉन हेटमायर, मार्कस हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिच नोर्तजे और तुषार देशपांडे।

हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियम्सन, मनीष पांडे, विजय शंकर, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, शाहबाज नदीम, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा और टी नटराजन।

Created On :   27 Oct 2020 1:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story