comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कोरोनावायरस: श्रीलंका बोर्ड की BCCI से दौरा रद्द न करने की अपील, कहा-विकल्पों पर करें विचार

कोरोनावायरस: श्रीलंका बोर्ड की BCCI से दौरा रद्द न करने की अपील, कहा-विकल्पों पर करें विचार

हाईलाइट

  • भारतीय टीम को जुलाई के मध्य में 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करना है
  • श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने BCCI से अपील की, विकल्पों पर विचार करें जिससे टीम इंडिया का श्रीलंकाई दौरा संभव हो सके

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने BCCI से अपील की है कि, वह उन विकल्पों पर विचार करे जिनसे जुलाई में टीम इंडिया का श्रीलंकाई दौरा संभव हो सके। जिस पर कोविड-19 के कारण काले बादल मंडरा रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंका क्रिकेट ने BCCI को एक मेल भेजा है। जिसमें उसने जुलाई में द्विपक्षीय सीरीज को शुरू करने की संभावना पर विचार करने की अपील की है।

भारतीय टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है
विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को जुलाई के मध्य में 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करना है। लेकिन कोरोनावायरस के कारण पूरे विश्व में खेल गतिविधयां रुकी हुई हैं। इसी कारण IPL को स्थगित कर दिया गया है, ऐसे में भारत के श्रीलंका दौरे पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

सीरीज बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेली जा सकती है
इस पर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि, उन्हें क्वारंटीन नियम का पालन करना होगा और ऐसी भी संभावना है कि प्रशंसकों की सुरक्षा को देखते हुए सीरीज बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में आयोजित की जाए। इस महामारी के कारण ही इंग्लैंड ने मार्च में श्रीलंका का दौरा रद्द कर दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत का यह दौरा SLC को लाभ पहुंचाएगा और बोर्ड इस दौरे पर काफी हद तक निर्भर है।

कमेंट करें
9wskx