टेस्ट मैच: श्रीलंका के स्पिनर महेश थीक्षाना पाक के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • श्रीलंका के स्पिनर महेश थीक्षाना पाक के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

डिजिटल डेस्क, गॉल। श्रीलंका के स्पिनर महेश थीक्षाना चोट के कारण गुरुवार को पाकिस्तान के खिलाफ 24 जुलाई से यहां शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए। पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में 2/68 और 0/44 के आंकड़े के साथ वापसी करने वाले थीक्षाना को टीम से बाहर कर दिया गया है। 21 वर्षीय स्पिनर ने अब तक श्रीलंका के लिए दो टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने पांच विकेट लिए हैं। टीम में उनकी जगह 22 वर्षीय गेंदबाज लक्षिता मनसिंघे को शामिल किया जाएगा।

मनसिंघे ने अभी तक श्रीलंका के लिए डेब्यू नहीं किया है, लेकिन प्रथम श्रेणी क्रिकेट में एक प्रभावशाली रिकॉर्ड है। उन्होंने 17 मैचों में 73 विकेट लिए हैं। उन मैचों में 582 रन बनाकर बल्ले से भी योगदान दिया है।

श्रीलंका क्रिकेट एक ट्वीट में कहा, थीक्षाना की अनुपस्थिति में, श्रीलंका युवा ऑलराउंडर डुनिथ वेलालेज भी टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं, जिन्होंने 2022 आईसीसी अंडर 19 विश्व कप में सभी को प्रभावित किया।

पथुम निसानका की टीम में वापसी से मेजबान टीम को भी मजबूती मिलेगी। निसानका ने 9 टेस्ट में एक शतक और पांच अर्धशतक के साथ 537 रन बनाए हैं। उन्हें कोरोना संक्रमित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान बीच में ही बाहर कर दिया गया था। वह गॉल में पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.