एंजेलो मैथ्यूज कोविड-19 से हुए संक्रमित, फर्नाडो टीम में शामिल

Sri Lankas Angelo Mathews infected with Covid-19, Fernando included in the team
एंजेलो मैथ्यूज कोविड-19 से हुए संक्रमित, फर्नाडो टीम में शामिल
श्रीलंका एंजेलो मैथ्यूज कोविड-19 से हुए संक्रमित, फर्नाडो टीम में शामिल

डिजिटल डेस्क, गॉले। श्रीलंका के स्टार क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज शुक्रवार को यहां गाले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन के खेल से पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

35 वर्षीय मैथ्यूज ने श्रीलंका की पहली पारी में 39 रन बनाए थे। ऑलराउंडर ने कथित तौर पर श्रीलंका शिविर को शुक्रवार सुबह कोविड-19 लक्षणों के बारे में सूचित किया, जहां उन्हें प्रोटोकॉल के अनुसार क्वारंटीन किया गया है।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, एंजेलो मैथ्यूज कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उनका रैपिड एंटी-जेन टेस्ट किया गया था, जहां उन्में हल्के लक्षण मिले हैं। वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे।

उनकी जगर ओशादा फर्नाडो संभवत: तीसरे दिन के शुरुआती दौर में मैदान में नजर आएंगे। श्रीलंकाई टीम ने शुक्रवार को सुबह के सत्र में ऑस्ट्रेलिया को 321 रनों पर आउट कर दिया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 July 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story