श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में स्टार्क के खेलने की संभावना कम

Starc unlikely to play in first ODI against Sri Lanka
श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में स्टार्क के खेलने की संभावना कम
क्रिकेट श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में स्टार्क के खेलने की संभावना कम
हाईलाइट
  • 32 वर्षीय तेज गेंदबाज को टी20 सीरीज के शुरुआती ओवर में चोट लग गई थी

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज से पहले पल्लेकेले स्टेडियम में प्रशिक्षण सत्र में अभ्यास किया, लेकिन इसकी संभावना कम है कि वह मंगलवार को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे, बावजूद इसके कि मेजबान टीम में तेज गेंदबाजों की कमी है। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें बाहर किए जाने का कारण यह है कि अभी भी वह घायल है और उनकी उंगली टेप की गई है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के नियम तहत मंगलवार को उनका खेलना संभव नहीं है।

एक सप्ताह के अंतराल में चार खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया का तेज गेंदबाजों की कमी हो गई और भले ही स्टार्क खेल के लिए फिट हो, ऑस्ट्रेलिया को अपने सर्वश्रेष्ठ 50 ओवर के गेंदबाजों में से एक को खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है। 32 वर्षीय तेज गेंदबाज को टी20 सीरीज के शुरुआती ओवर में चोट लग गई थी। बाद में उन्होंने शेष टी20 मैच नहीं खेले थे, जबकि चोट कुछ हद तक ठीक हो गई थी। आईसीसी के नियमों के तहत हाथ या उंगलियों की सुरक्षा के लिए टेप केवल अंपायरों की सहमति से ही लगाई जा सकती है। कप्तान एरोन फिंच ने कहा, स्टार्क और मिशेल मार्श के तीसरे वनडे से उपलब्ध होने की संभावना है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story