दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान मैंने अपनी भावनाओं पर किया कंट्रोल

Stoinis said – I controlled my emotions during the match against South Africa
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान मैंने अपनी भावनाओं पर किया कंट्रोल
स्टोइनिस ने कहा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान मैंने अपनी भावनाओं पर किया कंट्रोल

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 का स्टेज शुरू हो चुका है। वहीं, शनिवार को खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को 5 विकेट से हराया। इस मैच को लेकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्कस स्टोइनिस ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में खेलते हुए उन्हें अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करना पड़ा।

स्टोइनिस जो ग्रीक मूल के एक ऑस्ट्रेलियाई निवासी हैं, उन्होंने अंतिम ओवर में मैथ्यू वेड के साथ मिलकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में फिनिशर का रोल अदा किया। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 24 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

स्टोइनिस ने कहा, मैं एक ग्रीक ऑस्ट्रेलियाई होने के नाते पूरे मैच में शांत रहने की कोशिश कर रहा था। लेकिन यह मेरे लिए बहुत कठिन था। क्योंकि मैच के आखिरी क्षण में मेरी भावनाएं उत्पन्न होने लगी थी। फिर मैंने अपने पार्टनर से बातचीत शुरू कर दी और विरोधी टीम के गेंदबाजों देखकर अच्छे से खेलता चला गया और मैच को अपने नाम किया।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा, हमने ऐसे छोटे टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत की है। आगे हम और बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान देंगे। क्योंकि आप हमेशा जीतना चाहते है। जिससे आपको अच्छा महसूस हो।

आईएएनएस

Created On :   24 Oct 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story