सुरेश रैना ने कहा-टीम इंडिया के नंबर-4 के लिए मैं हूं तैयार, बस मौके का इंतजार

Suresh Raina Said, I Can be the No. 4 for India
सुरेश रैना ने कहा-टीम इंडिया के नंबर-4 के लिए मैं हूं तैयार, बस मौके का इंतजार
सुरेश रैना ने कहा-टीम इंडिया के नंबर-4 के लिए मैं हूं तैयार, बस मौके का इंतजार
हाईलाइट
  • रैना टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम में वापसी करना चाहते हैं
  • रैना ने आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए मैच खेला था
  • सुरेश रैना का मानना है कि
  • वह अभी भी वनडे और टी-20 टीम में नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारतीय क्रिकेट टीम से काफी लंबे समय से बाहर चल रहे सुरेश रैना का मानना है कि, वह अभी भी वनडे और टी-20 टीम में नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। रैना ने आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए मैच खेला था। अब रैना टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम में वापसी करने का प्रयास कर रहे हैं। साल 2020 और 2021 में लगातार 2 वर्ल्ड कप खेले जाने हैं।

रैना ने कहा, मैं भारत के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर सकता हूं। मैंने पहले भी उस स्थान पर बल्लेबाजी की है और अच्छा प्रदर्शन किया है। दो वर्ल्ड कप खेले जाने हैं और मैं मौके की तलाश में हूं। भारतीय टीम में नंबर-4 का स्थान लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ समय तक अंबाती रायडू को नंबर-4 पर खिलाने के बाद चयनकर्ताओं ने वर्ल्ड कप के लिए विजय शंकर को टीम में चुना था। शंकर के चोटिल होने के बाद युवा ऋषभ पंत को इस स्थान पर मौका दिया जा रहा है, लेकिन वह इस नंबर पर निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

ऋषभ पंत को लेकर रैना ने कहा, वह भ्रमित दिखाई देते हैं और अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेल पा रहे हैं। वह सिंगल की तलाश करते हैं, गेंद रोकते हैं और फिर लगता है कि वह चीजों को समझ नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा, किसी को उनसे बात करने की जरूरत है जैसा कि महेंद्र सिंह धोनी खिलाड़ियों से करते हैं। क्रिकेट एक मानसिक खेल है और पंत को समर्थन की जरूरत है ताकि वह अपना आक्रामक खेल खेल सके। ऐसा लग रहा है कि, अभी वह निर्देशों के तहत खेल रहे हैं और यह काम नहीं कर रहा है।

रैना ने धोनी को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि, धोनी अभी भी टीम को बहुत कुछ दे सकते हैं। उन्होंने कहा, वह अभी भी फिट है, एक बेहतरीन विकेटकीपर हैं और अभी भी खेल के सबसे बड़े फिनिशर हैं। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए धोनी महत्वपूर्ण साबित होंगे।

Created On :   27 Sep 2019 5:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story