ओमान के कप्तान मकसूद बोले, एक जीत के बाद आत्मसंतुष्ट नहीं हो सकते

T20 World Cup: Oman captain Maqsood said, cant be complacent after a win
ओमान के कप्तान मकसूद बोले, एक जीत के बाद आत्मसंतुष्ट नहीं हो सकते
टी20 विश्व कप ओमान के कप्तान मकसूद बोले, एक जीत के बाद आत्मसंतुष्ट नहीं हो सकते

डिजिटल डेस्क, अल अमरत। ओमान के कप्तान जीशान मकसूद ने कहा कि उनकी टीम पुरुष टी20 विश्व कप में दिन-ब-दिन चीजों पर ध्यान देगी। उन्होंने कहा कि पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ शुरुआती मैच जीतने से उन्हें आराम करने और भविष्य के मैचों के लिए आत्मसंतुष्ट होने का लाइसेंस नहीं मिलता है। ओमान ने टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत रविवार को पीएनजी को दस विकेट से हराकर की। उनका अगला मुकाबला मंगलवार को बांग्लादेश से होगा।

मकसूद ने कहा, निश्चित रूप से हर खेल एक कठिन खेल है और हां, हमने खेल जीता, और इसका मतलब यह नहीं है कि हमें आराम करना चाहिए और आसान और सहज महसूस करना चाहिए, क्योंकि आगे हम स्कॉटलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ खेल रहे हैं। बांग्लादेश एक टेस्ट पक्ष है, और वे बहुत सारे अच्छे खिलाड़ी हैं। उनके पास इतने बड़े मंच पर खेलने का अधिक अनुभव है।

उन्होंने कहा, और हमें बस इस जीत को सकारात्मक के रूप में लेना है और हमें दिन-ब-दिन हर खेल खेलना है, हमारा क्या है - हमारे सामने क्या है, हम नहीं कह सकते हैं। इसलिए खेल खेल रहे हैं, इसलिए खिलाफ हैं बांग्लादेश और स्कॉटलैंड, और हमने जो किया है, क्षेत्ररक्षण में गलतियां, हमें इसे सुलझाना होगा और हमें इस पर काम करना होगा और उस पर मजबूती से वापसी करनी होगी।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए मकसूद के लिए यह मैच 16वें ओवर में तीन विकेट सहित 4/20 लेने के लिए एक अच्छा मैच था। उनके स्पेल ने पीएनजी की पारी की कमर तोड़ दी, जिससे उन्हें 20 ओवरों में 129/9 पर रोक दिया गया। अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, मकसूद ने कहा, अपने पहले दो ओवरों के बाद, मैंने आखिरी दो गेंदों पर दो चौके दिए। इसलिए, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं फिर से गेंदबाजी करूंगा।

लेकिन निश्चित रूप से, मेरे कोच और कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों का संदेश, उन्होंने मुझे गेंदबाजी करने, हाथ बदलने (और गेंदबाजी) करने के लिए कहा, और यह काम कर गया। आप कुछ अच्छे संकेत और अच्छी सलाह कह सकते हैं, यह छोटे प्रारूप में जीतने में मदद करता है। वह हुआ, और मैंने उस ओवर में (मेरी बांह) घुमाई और तीन विकेट लिए।

34 वर्षीय ने घरेलू परिस्थितियों में रविवार की जीत को एक बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा, जीत बहुत मायने रखती है, क्योंकि यह आपको प्रेरित करती है। यह इतना बड़ा मंच है, और आपका पहला गेम, घरेलू मिट्टी, और आप विश्व कप की मेजबानी कर रहे हैं, अगर आप पहला गेम जीतते हैं, तो यह एक बड़ी उपलब्धि है।

आईएएनएस

Created On :   17 Oct 2021 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story