आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व: हम फिर से विश्व कप जीतने को तैयार : टैमी ब्यूमोंट

March 2nd, 2022

हाईलाइट

  • इंग्लैंड खिताब को फिर से हासिल करने के लिए पसंदीदा से बहुत दूर है

डिजिटल डेस्क, क्राइस्टचर्च। इंग्लैंड की सलामी बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट लगातार दूसरी बार आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप खिताब जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही हैं और उनका मानना है कि उनकी टीम पर फिर से चैंपियन बनने का दबाव नहीं है।

मौजूदा चैंपियन होने के बावजूद, इंग्लैंड खिताब को फिर से हासिल करने के लिए पसंदीदा से बहुत दूर है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से महिलाओं की एशेज में 12-4 से हार का सामना किया था, जिसमें श्रृंखला के एकदिवसीय चरण में 3-0 से क्लीन स्वीप भी शामिल था।

टैमी ने बुधवार को द क्रिकेटर के लिए लिखा, मैंने हाल ही में खिताब को बरकरार रखने के बारे में बहुत अधिक नहीं सोचा है, लेकिन किसी ने कुछ दिन पहले मुझे इसका उल्लेख किया था। यह कहना मुश्किल है कि यह इस खिताब को हम अपने साथ रख पाएंगे की नहीं, लेकिन मुझे यकीन है कि हम इसे दोबारा पा लेंगे।

टैमी ने कहा, मुझे लगता है कि गत चैंपियन के रूप में हम पर काफी दबाव होना चाहिए, लेकिन फिलहाल मैं वास्तव में ऐसा महसूस नहीं कर रही हूं। यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले कुछ दिनों में यह कैसे बढ़ता है। यही प्रेरणा है।

इस बारे में बात करते हुए कि वह टूर्नामेंट में किस चीज का बेसब्री से इंतजार कर रही है, टैमी को लगता है कि यह उन विरोधियों का सामना करने के बारे में होगा जिनके साथ इंग्लैंड अक्सर नहीं खेलता है।

टैमी को उम्मीद है कि इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करेगा, जब दोनों टीमें 5 मार्च को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में विश्व कप अभियान की शुरुआत करेंगी।

(आईएएनएस)