निराशा: तानिया भाटिया ने लंदन के होटल में चोरी की शिकायत पर कोई एक्शन ना होने पर निराशा जताई

September 29th, 2022

हाईलाइट

  • तानिया भाटिया ने लंदन के होटल में चोरी की शिकायत पर कोई एक्शन ना होने पर निराशा जताई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर तानिया भाटिया ने बुधवार को लंदन के होटल मैनेजर को उसकी चोरी की शिकायत का जवाब नहीं देने के लिए फटकार लगाते हुए कहा कि क्या मैनेजर द्वारा कोई कार्रवाई की गई है। इंग्लैंड के खिलाफ भारत की श्रृंखला जीत के बाद, विकेटकीपर-बल्लेबाज ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पर किए गए अपने पोस्ट में लंदन में अपने होटल के कमरे से चोरी के सामान का मुद्दा उठाया था।

24 वर्षीय क्रिकेटर के अनुसार, इस मुद्दे पर कोई कार्रवाई ना होने पर वह निराश हैं, क्योंकि कोई उनके निजी कमरे में आकर बैग और आभूषण चुरा लिया।

तानिया ने एक ट्वीट में कहा था, मैरियट होटल लंदन मैडा वेले प्रबंधन से हैरान और निराश हूं। कोई मेरे निजी कमरे में आया और भारतीय खिलाड़ियों के साथ रहने के दौरान नकदी, कार्ड, घड़ियां और आभूषण के साथ मेरा बैग चुरा लिया। इतना असुरक्षित माहौल होगा, मैंने सोचा नहीं था।

उन्होंने आगे कहा था, इस मामले की त्वरित जांच और समाधान की उम्मीद है। ईसीबी के पसंदीदा होटल पार्टनर में सुरक्षा की ऐसी कमी आश्चर्यजनक है। उम्मीद है कि वे भी संज्ञान लेंगे। अब एक अन्य ट्वीट में भारत की खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें अभी तक प्रबंधन से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है और यह बहुत निराशाजनक है।

तानिया विजयी भारत टीम का हिस्सा थीं, जिसने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में इंग्लैंड को 3-0 से हराया था। हालांकि, वह उन मैचों में से किसी में भी शामिल नहीं हुई थी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.